तो इस तरह बेटी राहा को सुलाती हैं Alia Bhatt, स्टोरी पोस्ट कर किया खुलासा

2/8/2023 1:14:17 PM

नई दिल्ली। एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। कुछ समय पहले ही आलिया ने एक बेटी को जन्म दिया है। इस समय एक्ट्रेस की बेटी 3 महीने की हो चुकी है। वैसे तो अभी तक आलिया और रणबीर ने अपनी नन्ही परी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। लेकिन वह बेटी को लेकर कई बाते जरुर शेयर करते रहते हैं। 

 

इस तरह बेटी राहा को सुलाती हैं आलिया
हाल ही में मॉमी आलिया ने खुलासा किया है कि वह अपनी नन्ही परी को सुलाने के लिए क्या करती हैं। कुछ समय पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी। स्टोरी में म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म का स्क्रीनशॉट देखा जा सकता है जिसमें एक्ट्रेस ने एक प्लेलिस्ट खोल रखी है। जिसमें लिखा है टॉप 20 सॉन्ग फॉर न्यूबॉर्न बेबीज इस प्लेलिस्ट का एक गाना हश लिटिल बेबी प्ले हो रहा था जिसे आलिया अपनी बेटी को सुलाने के लिए उन्हें सुनाती है। इसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'मूड।' इस तरह के बेबी सॉन्ग्ज सुनाकर आलिया अपनी बेटी राहा को सुलाती हैं। 

2022 में दिया था बेटी को जन्म 
बता दें कि, आलिया और रणबीर ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अप्रैल, 2022 में शादी की थी। शादी के 2 महीने बाद ही आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी। जिसके बाद एक्ट्रेस ने  6 नवंबर 2022 को बेटी राहा को जन्म दिया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News