Accident: ट्रक की जोरदार टक्कर में स्नेहल राय की कार के उड़े परखच्चे, बाल-बाल बचीं एक्ट्रेस

6/10/2023 3:37:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'इश्क का रंग सफेद' एक्ट्रेस स्नेहल राय के साथ बड़ा हादसा हो गया है। एक्ट्रेस पुणे जा रही थीं। तभी उनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें उनकी कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि, गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को गम्भीर चोट नहीं आई है। 

PunjabKesari

 

हालांकि एक बात अच्छी हुई कि ड्राइवर ने जरा भी आपा नहीं खोया। वह उस डायरेक्शन में कार को चलाता गया, जहां से वह एक्ट्रेस को बचा सकता था। इस घटना में किसी को गम्भीर चोट नहीं आई है।

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना में किसी को गम्भीर चोट नहीं आई है। एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर को कार से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। हालांकि जब एक्ट्रेस उस ट्रक मालिक से मुआवजा लेने के लिए पहुंची तो उसने मना कर दिया। साथ ही धमकी भी दी और अब गायब हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में कॉल किया और पुलिस मौके पर पहुंची।

PunjabKesari


मीडिया से बातचीत में स्नेहल राय ने बताया, 'मैं ये अभी बिल्कुल समझ नहीं पा रही कि मेरे साथ आखिर क्या हुआ। अचानक से पता नहीं कहां से एक ट्रक ने मेरी कार को टक्कर मार दी। लेकिन मेरे ड्राइवर का शुक्रिया जिन्होंने मेरी जान बचाई। हमने पुलिस स्टेशन को कॉल किया और पुलिस 5-10 मिनट में आ गई। मैं बोरघाट पुलिस स्टेशन के योगेश भोसले सर की शुक्रगुजार हूं। उन्होंने बहुत मदद की। मैं घबरा रही थी कि क्या होगा और उन्होंने हमें ग्लूकोज मुहैया करवाया और जो भी उस वक्त जरूरी था, सब दिया।'


स्नेहल ने आगे बताया, 'मुझे नहीं पता कि लोग क्यों कहते हैं कि पुलिस वक्त पर नहीं आती है। आज के समय में, वो मौके पर आते हैं और हर जरूरी चीज करते हैं।' एक्सीडेंट के बाद स्नेहल को अस्पताल ले जाया गया और वहां उनका इलाज किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News