कातिल अदाओं से कहर ढाती हैं ये हॉट एक्ट्रेस, सीरियल में बनती हैं सीधी-साधी मम्मी

11/13/2017 5:55:19 PM

मुंबई: टीवी सीरियल "एक वीर की अरदास" में मां का किरदार निभाने वाली स्नेहा वाघा असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं। वैसे जानकारी के लिए आपको बता दें उन्होंने सीरियल में बेहद सीधी साधी महिला के किरदार निभाया था।

लेकिन अगर हम उनकी अब की तस्वीरें देखें तो उनके पहचान पाना काफी मुश्किल लग रहा है। क्योंकि तस्वीरों में वह बेहद कातिलाना अंदाज में पोज देते नजर आ रहीं हैं। इस सीरियल के अलावा स्नेहा ‘शेर ए पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’ में भी सीधी साधी माँ का रोल प्ले कर चुकी हैं। 

एक वीर की अरदास…वीरा में निभाया था दमदार रोल

आज हम जिस एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं उसने एक वीर की अरदास…वीरा में बेहद दमदार रोल निभाया था। एक वीर की अरदास…वीरा का प्रसारण 2012 से लेकर 2015 तक स्टार प्लस पर हुआ था। इस सीरियल में स्नेहा वाघा ने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को प्रभावित किया था। स्नेहा वाघ ने इस शो में एक सीधी साधी मां का रोल निभाया था। इस शो में स्नेहा दो बच्चों की माँ बनी थी। आपको बता दें कि इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया और स्नेहा के रोल की काफी सराहना की गई।

असल जिंदगी में काफी बोल्ड है ये टीवी एक्ट्रेस

आज हम आपको स्नेहा की पर्सनल लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, स्नेहा असल जिंदगी में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। स्नेहा वाघ रियल लाइफ में बहुत हॉट व स्टाइलिश हैं। गौरतलब है कि स्नेहा ने एक्टिंग की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी।

स्नेहा ने सबसे पहले एक सीरियल किया था जो ज़ी मराठी पर प्रसारित होता था। इस सीरियल का नाम ‘एक अधूरी कहानी’ था। इसी सीरियल से स्नेहा को एक पहचान मिली और वो मराठी सिनेमा के बाद हिन्दी सीरियल में काम करने लगीं।

दो शादियाँ कर चुकीं है स्नेहा वाघा

ये बात बहुत कम लोगों को मालूम है कि स्नेहा की पहली शादी 19 साल की उम्र में दार्वेकर से हुई थी। आपको जानकर झटका लगेगा कि स्नेहा ने दो बार शादी कि है और दोनों बार उनकी शादी टूट चुकी है।

पहली शादी में घरेलू हिंसा के कारण उन्होंने तलाक ले लिया था। इसके 7 साल बाद स्नेहा ने इंटीरियर डिज़ाइनर अनुराग सोलंकी से दूसरी शादी की, लेकिन 8 महीने बाद ही ये रिश्ता भी टूट गया। गौरतलब है कि साल 2016 में स्नेहा O’KGC के एक म्यूजिक एल्बम ‘Puree Patola’ में आइटम नंबर किया था। असल जिंदगी में हॉट दिखने वाली स्नेहा टीवी सीरियल में सीधे साधे रोल करती हैं।