2 शादियों पर वीरा एक्ट्रेस स्नेहा वाघ का छलका दर्द-''पहले ने शारीरिक शोषण किया तो दूसरे ने टॉर्चर''

9/21/2021 4:05:40 PM

मुंबई: शादी  सात जन्मों का एक पवित्र बंधन हैं लेकिन कई बार ऐसा देखा जाता है कि इस बंधन में दो ऐसे लोग मिल जाते हैं जिनका साथ रहना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में दोनों का एक दूसरे से अलग हो जाना ही बेहतर होता। ऐसा ही कुछ 'वीर की अरदार वीरा' में काम कर चुकी एक्ट्रेस स्नेहा वाघ के साथ भी हुआ। स्नेहा ने दो बार शादी की लेकिन उनकी शादी दोनों बार ही असफल रही। जहां पहली शादी में पति ने उनका शारीरिक शोषण किया तो दूसरे ने उन्हें प्रताड़ित किया।

साल 2018 में स्नेहा ने एक न्यूज चैनल से अपनी पहली शादी टूटने का जिक्र किया था। वहीं अब उन्होंने अपनी दूसरी शादी को लेकर भी बात की। दो असफल शादियों के टूटने पर  स्नेहा बोलीं-'मैं ये नहीं कहूंगी कि वो एक गलत लड़का था लेकिन हां, वह मेरे लिए सही नहीं था। दो असफल शादियों के बाद मैंने महसूस किया कि पुरुषों को हेडस्ट्रॉन्ग महिलाएं पसंद नहीं हैं। हमारे समाज में धारणा है कि केवल पुरुष ही परिवार की देखभाल कर सकते हैं लेकिन वह है सच नहीं है. मुझे मालूम है कि मैं अपने परिवार को चलाने में सक्षम हूं।'

उन्होंने आगे कहा-'पहली शादी के वक्त मेरी उम्र काफी कम थी। 7 साल बाद मैंने दोबारा शादी की लेकिन ये मेरा दुर्भाग्य ही था कि मैंने फिर से एक गलत आदमी को चुना लेकिन अब दो शादियां टूटने के बाद मेरी जिंदगी में “कोई प्यार नहीं, कोई शादी नहीं.. मैं अब किसी भी चीज के लिए तैयार नहीं हूं।'

स्नेहा ने पहली शादी महज 19 साल की उम्र में अविष्कार दार्वेकर से की थी। इस शादी में उन्हें डोमेस्टिक वायलेंस का शिकार होना पड़ा। स्नेहा ने दूसरी बार इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से शादी की जो केवल 8 महीने ही चल सकी। दोनों पिछले काफी समय से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं, लेकिन कानूनी रूप से अलग नहीं हुए हैं लेकिन वो जल्द ही तलाक ले लेंगे।

काम की बात करें तो स्नेहा ने 17 साल की उम्र में मराठी थिएटर से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 'अधूरी एक कहानी', ज्योति और 'वीरा' जैसे सीरियल में दिखाई दी। वहीं स्नेहा  इन दिनों बिग बाॅस मराठी में दिख रही हैं। इस शो में उनके एक्स पति अविष्कार दार्वेकर भी हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma