हॉस्पिटल में एडमिट हुई सलमान की ये एक्ट्रेस, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

6/3/2019 11:15:59 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल हॉस्पिटल में एडमिट हो गई है। उन्हें तेज बुखार के चलते 31 मई को अस्पताल में लाया गया था। इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अस्पताल की अपनी दो तस्वीरें शेयर कर दी है। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा की जिंदगी में पहली बार वह अस्पताल में भर्ती हुई हैं। इधर, डॉक्टर्स ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। स्नेहा के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे है। 

 

PunjabKesari

 

स्नेहा ने अपनी पोस्ट में लिखा 'पहली बार अपनी जिंदगी में मुझे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, मुझे तेज बुखार है, जिसके चलते में कई ट्रीटमेंट के लिए अस्पताल के बेड पर पड़ी हूं, यह बहुत डरावना है लेकिन, मैं जल्द ठीक हो जाऊंगी, मुझे ज्यादा से ज्यादा आराम फरमाने की सलाह दी गई है, लेकिन मैं ऊब रही हूं, लेकिन मेरे पास नेटफ्लिक्स और मेरा ख्याल करने वाले कई लोग हैं, घर जाने के लिए बेसब्र हूं, मैं आप के सभी के स्वस्थ होने की कामना करती हूं।'
 

PunjabKesari
  
बता दें कि स्नेहा ने सलमान संग फिल्म 'लकी- नो टाइम फॉर लव' में काम किया था। स्नेहा उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं, जिनके सलमान खान ने बड़े परदे पर काम करने के सपने पूरे किए हैं। फिल्म लकी 2005 में रिलीज हुई थी। उस दौरान यह चर्चा भी खूब हुई थी कि स्नेहा का चेहरा सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या राय से खूब मिलता जुलता है। फिलहाल स्नेहा फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। हाल ही में 29 वर्षीय अभिनेत्री ने एक म्यूजिक वीडियो इश्क वाली बारिश से कमबैक किया था। इस म्यूजिक वीडियो आर्शिया खान और मोहम्मद जावेद ने प्रोड्यूस किया था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News