''मेरी आशिकी तुमसे ही'' फेम स्मृति खन्ना के घर फिर गूंजेगी किलकारियां, मम्मी के बेबी बंप को प्यार से चूमती दिखीं अनायका

4/18/2024 6:57:39 AM

मुंबई:'मेरी आशिकी तुमसे ही' फेम स्मृति खन्ना की गोद एक बार फिर भरने जा रही हैं। जी हां, स्मृति का घर फिर से किलकारियों से गूंजने वाला है। स्मृति दूसरी बार मां बनने जा रही हैं जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी।  इसी के साथ उन्होंने पहली बार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी फोटोज भी शेयर की हैं।

तस्वीरों में उनके पालतू डॉगी 'लुकास' को भी देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो स्मृति ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

 

एक तस्वीर में उनकी बेटी अनायका मां के बेबी बंप को चूमती दिख रही हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा-'हमारी उम्मीद से ज्यादा चुनौतियों भरी यात्रा के बाद जब हम ये खूबसूरत अनाउंसमेंट करते हैं तो इमोशंस से भर जाते हैं। हमारा परिवार बढ़ रहा है।

हमारी प्यारी बेटी अनायका बड़ी बहन की भूमिका की ओर कदम बढ़ा रही है। हमारा डॉग लुकास सबसे अच्छा बड़ा भाई बनने वाला है।

 

हमने इस पल का सपना देखा है और यहां तक पहुंचने के लिए मुश्किल समय में संघर्ष किया है। आपके साथ अपनी खुशी शेयर करते हुए हमारा दिल भरा हुआ है। बेबी 2 आने वाला है।'

स्मृति खन्ना ने 23 नवंबर 2017 को टीवी एक्टर गौतम गुप्ता से शादी की थी।  कपल ने 15 अप्रैल 2020 को बेटी अनायका का वेलकम किया था और अब बेटी के जन्म के 4 साल बाद उनके घर में फिर से बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है।

 

 

Content Writer

Smita Sharma