फोटो शेयर करते ही ट्रोल हुईं स्मृति ईरानी, यूजर्स बोले ''एपल की जगह सिंपल कम्प्यूटर यूज क्यों नहीं करतीं ''!

7/4/2019 12:07:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  केंद्रीय मंत्री और यूपी के अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। गुरुवार 4 जुलाई को भी टीवी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिस की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'बेवजह अच्छे बनो, वजह से तो बहुत बने फिरते हैं'। उनकी बात को कई यूजर्स बहुत अच्छा कह रहे हैं तो वहीं कुछ ने उल्टा उन्हें ही ट्रोल करते हुए लिखा है कि  'एपल की जगह सिंपल कम्प्यूटर यूज क्यों नहीं करतीं '!। दरअसल, इस फोटो में स्मृति के पास एपल का कम्प्यूटर दिखाई दे रहा हैं और इसके बाद से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर नसीहत दे रहे हैं।

 

गौरतलब है कि स्मृति ईरानी राजनीति में आने से पहले मॉडलिंग और टीवी सीरियल में एक्टिंग करती थीं। उन्हें टीवी शो 'सास भी कभी बहू थी' से एक नई पहचान मिली थी। इनका पूरा नाम स्मृति जुबिन ईरानी है।  

 

स्मृति ईरानी ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में भी हिस्सा लिया था। कहते हैं कि मॉडलिंग में आने से पहले वह मैकडॉनल्ड्स में वेट्रेस और क्लीनर के पद पर कार्य कर चुकी हैं। 

बाद में स्मृति ईरानी मुंबई चली आयीं, जहां उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में ‘तुलसी’ का किरदार निभाया और चर्चित हुईं। उन्होंने 10वीं की परीक्षा उत्तीर्ण करने के बाद से ही पैसा कमाना शुरू कर दिया था और सौंदर्य प्रसाधन के प्रचार करने लगी थी।  

रूढ़ीवादी पंजाबी-बंगाली परिवार की तीन बेटियों में से एक स्मृति ने सारी बंदिशें तोड़कर ग्लैमर जगत में कदम रखा था। उन्होंने 1998 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, लेकिन फाइनल में जगह नहीं बना पाईं थीं।  

 

Smita Sharma