केंद्रीय मंत्री स्मृति की सौतेली बेटी शैनेल ने की बाॅयफ्रेंड संग सगाई, टीवी की तुलसी ने वॉर्निंग के साथ किया दामाद का स्वागत

12/26/2021 8:53:49 AM

मुंबई: केंद्रीय मंत्री, अमेठी सांसद और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी अपने पॉलिटिकल वर्क से अलग पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। स्मृति ईरानी के 3 बच्चे हैं। एक बेटा जोर ईरानी, बेटी का नाम जोइश ईरानी और शैनेल ईरानी।  

PunjabKesari

गौरतलब है शानेल ईरानी स्मृति ईरीनी की सौतेली बेटी हैं। साल 2001 में स्मृति ने शादीशुदा जुबिन ईरानी से शादी की थी। स्मृति की यह पहली शादी थी लेकिन जुबिन की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी मोना थीं, जो शादी से पहले भी स्मृति की अच्छी दोस्त थीं। जुबिन भी स्मृति के बचपन के दोस्त थे लेकिन शादी मोना से हुई थी। बाद में जुबिन का अफेयर स्मृति से हुआ तो उन्होंने उनसे शादी करने के लिए मोना को तलाक दे दिया।

PunjabKesari

हालांकि, स्मृति ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, वे अपने परिवार को हमेशा 6 सदस्यों का परिवार मानती हैं। स्टेप डॉटर शानेल के साथ भी उनके अच्छे संबंध हैं। शानेल अक्सर स्मृति ईरानी और अपने भाई- बहनों जोहर और जोइश (स्मृति और जुबिने के बच्चे) के साथ नजर आती रहती हैं। 

PunjabKesari

वहीं अब स्मृति ने अपनी सौतेली बेटी  शानेल को लेकर एक खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की। एक्ट्रेस की लाडली जल्द ही नई जिंदगी शुरु करने जा रही हैं। दरअसल, शानेल ईरानी ने 25 दिसंबर को  बाॅयफ्रेंड अर्जुन भल्ला संग इंगेजमेंट की, जिसकी तस्वीरें इस समय सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

सगाई की तस्वीरों को  स्मृति ने शेयर किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए स्मृति ने एक सख्त सास होने की 'धमकी' भी दे डाली है। इस पोस्ट में स्मृति ने अर्जुन को केवल खुद से ही नहीं बल्कि अपने पति जुबिन ईरानी से भी बचकर रहने की सलाह दी है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि आप देख सकते हैं कि शानेल  के बॉयफ्रेंड अर्जुन भल्ला घुटने के बल बैठकर उन्हेंएंगेजमेंट रिंग पहना रहे हैं।

PunjabKesari

दूसरी तस्वीर में शानेल  और अर्जुन रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर बेहद क्यूट है। स्मृति ने दोनों न्यू कपल की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-' उस शख्स के लिए जिसके पास अब हमारा दिल है...अर्जुन भल्ला हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

 

आपको आशीर्वाद देती हूं क्योंकि अब आपको एक ससुर के तौर पर एक क्रेजी आदमी से निपटना होगा और इससे भी बदतर...मुझे एक सास के तौर पर झेलना होगा। आपको आधिकारिक तौर पर चेतावनी दे रही हूं। भगवान आपका भला करें...।'

PunjabKesari

स्मृति ईरानी द्वारा पोस्ट शेयर करने के बाद से ही बधाइयों का सिलसिला मिलना शुरू हो गया है। एक्ट्रेस मौनी रॉय, प्रोड्यूसर एकता कपूर और दिव्या सेथ शाह जैसे सेलेब्स ने रिएक्ट किया। वहीं स्मृति की खास दोस्त एकता कपूर भी इस दौरान काफी खुश नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)


स्मृति ईरानी ने साल 1999 में टीवी सीरियल 'आतिश' से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। उनको दुनियाभर में असली पहचान 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के तुलसी के लीड रोल से मिली। स्मृति ने 2003 में बीजेपी जॉइन कर ली थी। इसके बाद नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद वह मानव संसाधन मंत्रालय, कपड़ा मंत्रालय और महिला एवं बाल विकास मंत्रालय जैसे महत्वपूर्ण विभागों को संभाल चुकी हैं। अभी स्मृति ईरानी अमेठी से लोकसभा सांसद हैं।
 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News