बेटे के नाम स्मृति ईरानी का स्पेशल मेसेज, ग्रेजुएशन की डिग्री लेते हुए जोहर ने किया कुछ ऐसा कि आपको भी होगा गर्व

7/22/2022 11:49:12 AM

मुंबई: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' की तुलसी यानि एक्ट्रेस स्मृति ईरानी इस समय राजनीति में काफी एक्टिव हैं। वह इस वक्त क्रेंद्रीय मंत्री हैं। भले ही स्मृति ईरानी टीवी की दुनिया  को अलविदा कह गई हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बेटे जोहर ईरानी के ग्रेजुएशन पूरा करने के दौरान का वीडियो शेयर किया है।

इसके साथ उन्होंने  प्यारा-सा कैप्शन लिखा है। इस पोस्ट को देखकर उनकी खुशी साफ- साफ झलक रही है।  इस दौरान जो सबसे दिलचस्प और अच्छी बात आपको भी लगेगी वो ये कि जब उनके बेटे स्टेज पर जाते हैं तो वह नमस्ते करते हैं।

 

स्मृति ने अपने बेटे में भारतीय संस्कारों अच्छे दिए हैं और जोहर ईरानी ने भी वहां रहकर अपने संस्कारों को निभाया ये और भी बड़ी बात है। शेयर किए वीडियो क साथ स्मृति ईरानी लिखती हैं- 'जोहर ईरानी आज तुम्हारा ग्रेजुएशन नई उम्मीदों की तरफ इशारा करता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

 

तुम अपनी झमताओं के साथ जीयो, अपने सपनों को फॉलो करो, जिम्मेदारी को जियो और प्यार करो। तुम जैसे हो वैसे ही रहो। मुझे तुम पर गर्व है। मैं स्तब्ध हूं। बहुत खुश हूं। तुमको बहुत सारा प्यार। भगवान की कृपा बनी रहे।'स्मृति ईरानी ने इस नोट के साथ तीन रेड हार्ट इमोजी भी शेयर किया है। 

बता दें कि स्मृति ईरानी ने साल 2001 में जुबीन ईरानी के साथ शादी की थी। इन्हें दो बच्चे हुए थे एक बेटा जोहर और बेटी जोई ईरानी।  स्मृति ईरानी की एक और बेटी है जिसका नाम  शैनेल ईरानी। शानेल ईरानी स्मृति ईरीनी की सौतेली बेटी हैं।

स्मृति की यह पहली शादी थी लेकिन जुबिन की दूसरी शादी थी। उनकी पहली पत्नी मोना थीं, जो शादी से पहले भी स्मृति की अच्छी दोस्त थीं। जुबिन भी स्मृति के बचपन के दोस्त थे लेकिन शादी मोना से हुई थी। बाद में जुबिन का अफेयर स्मृति से हुआ तो उन्होंने उनसे शादी करने के लिए मोना को तलाक दे दिया।

Content Writer

Smita Sharma