खींवसर फोर्ट में अर्जुन भल्ला संग शादी के बंधन में बंधी स्मृति ईरानी की बेटी, पूर्व एक्ट्रेस ने दामाद का किया जोरदार स्वागत

2/10/2023 10:42:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडस्ट्री में इन दिनों एक के बाद एक शादियों की धूम मची हुई है। कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के बाद अब केंद्रीय मंत्री और एक्ट्रेस स्मृति ईरानी की बेटी शैनेल ईरानी शादी के बंधन में बंध गई है। शैनेल ने नागौर के खींवसर फोर्ट में एडवोकेट अर्जुन भल्ला संग शाही शादी रचाई, जिसकी तस्वीरें अब इंटरनेट पर छाई हुई हैं। बेटी की शादी में मां स्मृति ईरानी खूब लाइमलाइट बटोरती दिखीं।

 

बेटी शैनेल की शादी की रस्मों की शुरुआत स्मृति ईरानी ने शंख बजाकर की। शाही शादी में मेहमानों का स्वागत राजस्थान के पारंपरिक रीति-रिवाजों के साथ किया गया, जिसमें दोनों परिवारों के सदस्य और कुछ खास मेहमान ही शामिल हुए।

 


बारात लेकर पहुंचे दामाद अर्जुन का स्मृति ईरानी ने जोरदार स्वागत किया। फोर्ट में जमकर इस दौरान आतिशबाजी भी हुई।

 

वहीं, बेटी की शादी में स्मृति ने लाल साड़ी पहनी और जमकर डांस भी करती नजर आईं।

 

अपनी शादी में शैनेल ने रेड हैवी वर्क वाला लहंगा पहना था। गोल्डन कलीरे और लाल चूड़े से उन्होंने लुक को कंप्लीट किया। वहीं, अर्जुन भल्ला ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी के साथ रेड पर्ल नेकपीस कैरी में परफेक्ट ग्रूम दिखे।


शैनेल ईरानी और अर्जुन भल्ला की शादी 70 लोगों की मौजूदगी में संपन्न हुई। स्मृति ईरानी ने किसी भी VIP व्यक्ति को शादी के लिए आमंत्रित नहीं किया था।

Content Writer

suman prajapati