''मैंने उसे कहा था तुम अपने आप को मारना मत...दिवंगत एक्टर सुशांत को याद कर रो पड़ीं स्मृति ईरानी

3/26/2023 12:43:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत करीब 3 साल पहले इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। भले ही अब वो इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके करीबी और फैंस समय-समय पर उन्हें याद करते रहते हैं। वहीं, हाल ही में पूर्व एक्ट्रेस और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हो गईं और बुरी तरह रो पड़ीं। 


स्मृति ईरानी ने बताया कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत से कहा था कि वह कभी खुद की जान लें। लेकिन जब एक्टर की मौत की खबर मिली तो टूट गई थीं। उन्हें तगड़ा झटका लगा था।


स्मृति ईरानी ने हाल ही में नीलेश मिश्रा को दिए इंटरव्यू में बताया कि  जिस दिन सुशांत की मौत हुई मैं वीडियो कॉन्फ्रेंस पर थी। लेकिन मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा था तो मैंने कहा कि प्लीज बंद कर दो। मुझे लगा कि उसने मुझे फोन क्यों नहीं किया? वह मुझे एक बार तो फोन करता। मैंने उस लड़के से कहा था कि तुम यार मारना मत अपने आप को।' 

 

स्मृति ने बताया कि वह सुशांत को जानती थीं क्योंकि दोनों के सेट मुंबई में एक-दूसरे के बगल में ही थे। उन्होंने सुशांत को सेट पर काम करते हुए देखा था। यही नहीं, स्मृति जब सूचना और प्रसारण मंत्री थीं तो उन्होंने सुशांत को IFFI के स्टेज पर मास्टरक्लास के लिए भी बुलाया था। लेकिन जब सुशांत की मौत की खबर मिली थी तो स्मृति ईरानी का बुरा हाल हो गया था।


स्मृति ईरानी इस दौरान रो पड़ीं और बोलीं, 'मैं अमित साध के लिए डर गई थी। मैंने तुरंत ही उन्हें फोन किया और हालचाल पूछा। मुझे पता था कि कुछ गड़बड़ करेगा बच्चा। उसने मुझे कहा कि मुझे नहीं रहना। क्या किया इस बेवकूफ ने। मुझे महसूस हुआ कि कुछ तो गलत है। पब्लिसिस्ट रोहिनी अय्यर ने मुझसे कहा था कि मैं डरी हुई हूं। प्लीज कोई उसके बारे में पता करो। तब उसने अमित को फोन किया और बात की। फिर अमित ने मुझसे पूछा कि आपके पास कुछ काम नहीं है। मैंने कहा कि हां है मेरे पास काम, लेकिन फिर भी बात करते हैं।' स्मृति ईरानी के मुताबिक, उन्होंने अमित साथ से 2 घंटे तक बात की थी।

 

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। दावा किया गया कि सुशांत ने सुसाइड किया। लेकिन एक्टर की मौत की गुत्थी आज तक सुलझी नहीं है, जिस हॉस्पिटल में सुशांत का पोस्टमॉर्टम किया गया था, वहां के एक मोर्चरी स्टाफ मेंबर ने दावा किया था कि सुशांत की हत्या की गई थी। सुशांत की मौत की जांच अभी तक जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News