जाह्नवी के आंटी कहने पर भड़की स्मृति ईरानी, अब सामने आया एेसा रिएक्शन

12/27/2018 4:35:01 PM

मुंबईः टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है। हाल ही में स्मृति ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, स्मृति हाल ही में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर से एयरपोर्ट पर टकरा गई। इस दौरान जाह्नवी ने उन्हें कुछ ऐसा बोल दिया कि उन्हें वो रास नहीं आया।  स्मृति ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- कोई मुझे गोली मार दे। जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने प्यार से माफी मांगी और मैंने कहा कि कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे।... आंटी किसको बोला।

 


इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही स्मृति ट्रोल होना शुरू हो गई है। एक यूजर ने लिखा है कि आंटी को आंटी न बोलें तो क्या कहें, वहीं एक फैन ने कमेंट किया कि मुझे आपका सेंस ऑफ ह्यूमर पसंद है।  बता दें कि स्मृति ईरानी को लोग पहले भी ट्रोल कर चुके हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के समय किया गया उनका एक पोस्ट खूब वायरल हुआ था, जिस पर लोगों ने उनकी जमकर फिरकी ली थी। 

 

View this post on Instagram

“The someone shoot me”moment —When #jahnvikapoor sweetly apologises for continuously calling you aunty & you say “ koi baat nahi beta “ #totalsiyapa 🤦‍♀️ye Aaj kal ke bachche #auntykiskobola 🙈🚶‍♀️

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial) on

Konika