Smart Jodi: हिमालय दासानी संग शादी के लिए नहीं माने थे मम्मी पापा ...स्टेज पर रोने लगीं भाग्यश्री, बोलीं- ''मैंने भागकर शादी नहीं की''

3/1/2022 12:06:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी टीवी शो स्मार्ट जोड़ी स्टार प्लस पर 27 फरवरी को ऑन एयर हो चुका है। शो में न्यूली मैरिड कपल अंकिता लोखंडे-विक्की जैन से लेकर 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री ने भी अपने पति हिमालय दासानी संग हिस्सा लिया है। शो के पहले एपिसोड लोगों द्वारा खूब पसंद किया गए। वहीं, स्मार्ट जोड़ी के स्टेज पर भाग्यश्री और उनके पति के शादी के कुछ पलों को रिक्रिएट किया गया। इस दौरान भाग्यश्री काफी इमोशनल हो गईं।

PunjabKesari

 

शो में भाग्यश्री ने बताया कि ''मेरे लिए शादी में कोई नहीं था, इनके (हिमालय दासानी) सिवाय। जब मैंने मम्मी पापा से कहा कि मैं हिमालय दासानी से शादी करना चाहती हूं तो वो नहीं माने। 

PunjabKesari


उन्होंने कहा, ''मां बाप के अपने बच्चों के लिए बहुत सपने होते हैं, लेकिन बच्चों के अपने सपने भी होते हैं और कभी कभी, उनके सपने उन्हें जीने देना चाहिए। क्योंकि आखिर में, उनकी जिंदगी है उन्हें ही जीना है। इस दौरान भाग्य श्री की आंखे भर आईं और अन्य कंटेस्टेंट भी भावुक हो गए। भाग्यश्री ने रोते हुए बताया कि जब लोग और मीडिया कहते हैं कि मैंने भाग कर शादी की तो बहुत गुस्सा आता है, क्योंकि मैंने भागकर शादी नहीं की। शो में भाग्यश्री और हिमालय ने एक-दूसरे के गले में वरमाला डाली, और इस दौरान बात करते हुए उन्होंने पूरे समय अपने पति का हाथ थामे रखा।

PunjabKesari

 

बता दें की भाग्यश्री और हिमालय ने साल 1990 में शादी रचाई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे हुए, बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News