''स्लमडॉग मिलियनेयर'' एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने बाॅयफ्रेंड संग की सगाई, देखें रोमांटिक तस्वीरें

11/23/2019 11:48:09 AM

मुंबई: फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो इन दिलों काफी सुर्खियों में हैं। इंडिया में ही नहीं विदेशों में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो ने हाल ही में बाॅयफ्रेंड कोरी टरन से सगाई कर ली है। फ्रीडा काफी लंबे समय से कोरी टरन डेट कर रही हैं।

अपनी सगाई की जानकारी खुद फ्रीडा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए दी हैं। तस्वीर में वह मंगेतर के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं। फ्रीडा की तस्वीरों पर बॉलीवुड स्टार्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं और उन्हें सगाई की बधाई दे रहे हैं।

लीजा रे, नगरिस फाकरी, अनिता श्रॉफ जैसे सितारों ने उन्हें बधाई दी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'अब सब कुछ समझ आने लगा है। जिंदगी, दुनिया, पहले बहाए गए आंसू और कोशिशें सब कुछ समझ आने लगा है।

कुशल लवर्स ने प्यार के बारे में जो भी बाते कही हैं वे भी समझ में आने लगे हैं। तुम मेरी जिंदगी के अब तक के सबसे बेहतरीन इंसान हो। तुम्हें यहीं रहना है और मैं तुम्हें यहीं रहने दूंगी। पूरे दिल से तुम्हें ढेर सारा प्यार।'

काम की बात करें तो फ्रीडा पिंटो ने स्लमडॉग मिलियनेयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म में उन्होंने लतिका के किरदार को निभाया था। फिल्म ने साल 2009 में सर्वोत्तम फिल्म के लिए एकेडमी अवार्ड  जीता था। इससे पहले  फ्रीडा 2006-08 के बीच इंग्लिश  ट्रावेल शो, फुल सर्कल में ज़ी इंटरनेशनल एशिया पैसिफिक पर एंकरिंग की थी। 

Smita Sharma