अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ को देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़,लोगों ने फेंके जूते-चप्पल,प्रमोशन के दौरान पुलिस ने किया लाठीचार्ज

2/27/2024 11:29:51 AM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचे। जहां लोगों ने चप्पल और हेलमेट फेंके। इसके बाद भीड़ बेकाबू हो गई और पुलिस ने लाठीचार्ज भी की। आइए जानते हैं पूरा मामला

PunjabKesari


लखनऊ में प्रमोशन के दौरान का अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के तमाम वीडियो सामने आए। लखनऊ के घंटाघर पर दोनों एक्टर्स पहुंचे थे।करीब आधे घंटे में बड़ी संख्या में फैंस वहां इकट्ठा हो गए। कुछ ने तो अक्षय से गाने की फरमाइश भी की थी। एक्टर ने लोगों से शांत रहने के लिए रिक्वेस्ट भी की थी लेकिन देखते ही देखते भीड़ इस कदर बढ़ गई कि धक्का-मुक्की शुरू हो गई।

PunjabKesari

फरमाइश पूरा न होने पर लोगों ने मंच पर जूते चप्पल-फेंकना शुरू कर दिए हालांकि एक्टर्स को नहीं लगे लेकिन उस जगह पर चारों तरफ लोगों की चप्पलें फैले हुए नजर आए। इसके बाद भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इस दौरान भगदड़ जैसे हालात बन गए। पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी तब जाकर हालत काबू में आए। उसके बाद प्रोग्राम खत्म होने से पहले से दोनों एक्टर्स वहां से रवाना हो गए।

फिल्म की बात करें तो  'बड़े मियां और छोटे मियां' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं।  यह 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में ईद के मौके पर रिलीज होगी। 

 


-
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News