हसीना ने दिखाई बेशर्मी, अवॉर्ड शो में प्राइवेट पार्टस बाहर निकालकर दिए अश्लील पोज

8/22/2018 4:20:06 PM

लंदन: टीवी ब्लैक इंक क्रू स्टार स्काई हाल ही में MTV Video Music Awards में पहुंची। इस दौरान स्काई ब्लैक और सिल्वर कलर का पैंटसूट पहने हुए नजर आईं।

हैरान कर देनी वाली बात ये थी कि उन्होंने ब्लेजर के नीचे से ब्रा नही पहनी थी। वह जब पिंक कार्पेट पर उतरी तो उन्होंने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया।

दरअसल, जब स्काई तस्वीरें क्लिक करवाने आई तो उन्होंने अपने ब्लेजर को आधा उतार लिया और अपने प्राइवेट पार्टस दिखाने लगी। उनके बोल्ड और सेक्सी लुक को देखकर सबकी आंखें फटी रह गई।

स्काई ने एेसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने बेहद स्टाइलिश अंदाज के साथ अपने प्राइवेट पार्टस पर स्टार बनवाया था जो वह कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिखीं। स्काई का लुक फैंस के दिलों में सनसनी मचा देने वाला है।

वहीं प्राइवेट पार्टस पर स्टार लगवाने के बाद स्काई ने कैमरे के सामने ही अपना ब्लेजर के बटन बंद किए। 34 साल की स्काई का बोल्ड और सेक्सी लुक देखकर वहां मौजूद सभी लोग काफी हैरान थे।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए स्काई ने डायमंड ईयररिंग्स और ब्लैक हील्ज पहनी थी।

उनकी बोल्ड और सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बता दें कि स्काई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं।

एेसा पहली बार नहीं है कि स्काई किसी अवॉर्ड फंक्शन में इतनी बोल्ड दिख रही हैं। उनको अक्सर सेक्सी ड्रेसिस में स्पॉट किया जाता है।

सोशल मीडिया पर स्काई की बेहद बोल्ड तस्वीरें इस बात की ग्वाह हैं। 

Neha