इस हॉट एक्ट्रेस ने बढ़ा दी लाखों दिलों की धड़कने, देखें तस्वीरें

10/11/2019 2:02:27 AM

मुंबईः आज के युथ अब फिल्मों से ज्यादा डिजिटल अप्स के दीवाने हो गए है, हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अमेज़न प्राइम वीडियो के रियलिटी शो "स्कल्स एंड रोजेज" में अपने एक्टिंग और हॉट अंदाज से करोडो दिलों को धड़कनें में मजबूर कर दिया, दर्शको के इस प्यार ने इस हॉट एक्ट्रेस को शो के फाइनल लिस्ट तक पंहुचा दिया।

पहले सीजन की फाइनलिस्ट का ग्लेमर अंदाज देख कर लोगो ने इस सो को खूब पसंद किया। इस शो को देखने के लिए ऐमज़ॉन प्राइम पर काफी ट्रफिक था। इस शो में चार चाँद लगा दिया एक्ट्रेस नैंसी चौधरी ने, जिसकी वजह से इस सो की सीजन पहले की फाइनलिस्ट नैंसी चौधरी ने अपने चाहने वालो को प्यार भरा थैंक्स कहा और उन्होंने ने कहा की मै ऐसे ही आप सब को एंटरटेन करती रहूंगी ।

आपको नैंसी चौधरी के बारे में बता दे, नैंसी चौधरी एक फेम मॉडल है वे अपनी हॉटनेस और अपनी अदाओ से लोगो का दिल जितने की वजह से लोगो में काफी चर्चित भी है अब अपनी एक्टिंग से लोगो खूब लुभा रही है ,नैंसी चौधरी तस्वीरें अक्सर उनके सोशल मीडिया से वायरल  हो जाती है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की नैंसी को चाहने वाले की कमी नहीं है।

मीडिया से बात करते समय नैंसी ने बताया की जिस तरह से उन्होंने अपने एक्टिंग से दर्शको का प्यार पाया उसी तरह वो आगे भी दर्शको को एंटरटेन करते रहेगी।

जब नैंसी से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया ऐसे तो काफी लोगो से बात चल रही है लेकिन मै केवल सिलेक्टेड और अच्छे वर्क करना चाहती हु। इसलिए थोड़ा रुक कर और अच्छे वर्क्स करुँगी।

Pawan Insha