इस हॉट एक्ट्रेस ने बढ़ा दी लाखों दिलों की धड़कने, देखें तस्वीरें

10/11/2019 2:02:27 AM

मुंबईः आज के युथ अब फिल्मों से ज्यादा डिजिटल अप्स के दीवाने हो गए है, हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अमेज़न प्राइम वीडियो के रियलिटी शो "स्कल्स एंड रोजेज" में अपने एक्टिंग और हॉट अंदाज से करोडो दिलों को धड़कनें में मजबूर कर दिया, दर्शको के इस प्यार ने इस हॉट एक्ट्रेस को शो के फाइनल लिस्ट तक पंहुचा दिया।
PunjabKesari
पहले सीजन की फाइनलिस्ट का ग्लेमर अंदाज देख कर लोगो ने इस सो को खूब पसंद किया। इस शो को देखने के लिए ऐमज़ॉन प्राइम पर काफी ट्रफिक था। इस शो में चार चाँद लगा दिया एक्ट्रेस नैंसी चौधरी ने, जिसकी वजह से इस सो की सीजन पहले की फाइनलिस्ट नैंसी चौधरी ने अपने चाहने वालो को प्यार भरा थैंक्स कहा और उन्होंने ने कहा की मै ऐसे ही आप सब को एंटरटेन करती रहूंगी ।
PunjabKesari
आपको नैंसी चौधरी के बारे में बता दे, नैंसी चौधरी एक फेम मॉडल है वे अपनी हॉटनेस और अपनी अदाओ से लोगो का दिल जितने की वजह से लोगो में काफी चर्चित भी है अब अपनी एक्टिंग से लोगो खूब लुभा रही है ,नैंसी चौधरी तस्वीरें अक्सर उनके सोशल मीडिया से वायरल  हो जाती है, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है की नैंसी को चाहने वाले की कमी नहीं है।
PunjabKesari
मीडिया से बात करते समय नैंसी ने बताया की जिस तरह से उन्होंने अपने एक्टिंग से दर्शको का प्यार पाया उसी तरह वो आगे भी दर्शको को एंटरटेन करते रहेगी।
PunjabKesari
जब नैंसी से उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने बताया ऐसे तो काफी लोगो से बात चल रही है लेकिन मै केवल सिलेक्टेड और अच्छे वर्क करना चाहती हु। इसलिए थोड़ा रुक कर और अच्छे वर्क्स करुँगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News