शादी के 10 साल बाद मां बनेंगी ''सिया के राम'' की एक्ट्रेस, जुलाई में देगी बच्चे को जन्म

5/17/2019 10:23:33 AM

मुंबई: टीवी सीरियल 'जमाई राजा' और 'सिया के राम' की एक्ट्रेस अरफीन खान जल्द ही मां बनने वाली हैं। अरफीन इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के खास पलों को एंजाॅय कर रही हैं। खास बात यह है कि सारा ने शादी के 10 साल बाद मां बनने का फैसला लिया है। अरफीन ने साल 2009 में अरफीन से शादी की थी और उन्होंने अब फैमिली प्लान करने की प्लानिंग की है।

कपल अपने फर्स्ट बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड है। हाल ही में सारा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खास बातचीत की। सारा ने बताया कि 'बेबी जुलाई में आने वाला है। हम पहले बच्चे को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। बेटी हो या फिर बेटा हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है हम तो बस भगवान के शुक्रगुजार हैं। बच्चे के बाद हमारी लाइफ में बहुत सारे चेंजेस आएंगे।

ये मेरा बहुत ही पर्सनल मैटर है इसे मैंने सिर्फ दोस्तों और फैमिली मेंबर्स के साथ ही शेयर किया है। मैं फरवरी से लंदन में हूं।' अरफीन ने आगे कहा कि प्रेग्नेंसी की शुरुआत में कुछ अलग नहीं लग रहा था। लेकिन अब कुछ महीनों बाद मां बनने की कई चीजें समझ आ रही हैं।

बेबी जब मूव करता है तो स्पेशल फील होता है। इस फीलिंग से अच्छा कुछ भी नहीं है। बच्चे का नाम डिसाइड करना बहुत कठिन काम है। फिलहाल हम इसपर काम कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अरफीन को आखिरी बार टीवी सीरियल 'सिया के राम' में देखा गया था। इसके अलावा वह 'एजेंट राघव', 'जिंदगी विन्स' जैसे कई सीरियल्स में नजर आ चुकी है।

Smita Sharma