''सिया के राम'' फेम एक्टर आशीष शर्मा ने ग्लैमर इंडस्ट्री से बनाई दूरी, एक्टिंग छोड़ गांव में जाकर कर रहे खेती

7/20/2021 5:28:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. छोटे पर्दे पर सीरियल 'सिया के राम' में भगवान श्री राम का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर होने वाले एक्टर आशीष शर्मा के फैंस के लिए एक शॉकिंग न्यूज है। अब उनके फैंस उन्हें पर्दे पर नहीं देख पाएंगे, क्योंकि एक्टर ने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली है। एक्टिंग को अलविदा कह आशीष ने खेती करने फैसला लिया और वह राजस्थान स्थित अपने गांव पहुंच गए हैं।

PunjabKesari


'सिया के राम' एक्टर का मानना है कि वह कोरोना महामारी के कारण अब वह जिंदगी कि असली खुशियों का आनंद उठा रहे हैं। वहीं, अब वह पूरी तरह से खेती-बाड़ी पर ध्यान देंगे। हाल ही में आशीष ने इंटरव्यू में बताया, 'इस महामारी ने हमें जीवन के सभी सुखों और खुशियों को एक बार फिर से संजोना सिखाया है। हम इन चीजों को पूरी तरह से भूल गए थे। इस कठिन वक्त ने हम सभी को एक बार अपने अंदर झांककर ये सोचने का मौका दिया कि हमें जीवन से क्या चाहिए। इस दौरान सभी ने सीखा कि कम सुविधाओं में कैसे छोटी-छोटी चीज़ें हमारे जीवन को और भी खूबसूरत बनाती हैं। इसी दौरान जब मैंने राजस्थान में सवाई माधोपुर के पास अपने गांव थानेरा का दौरा किया। तब मुझे अहसास हुआ कि मैं ‘ प्रकृति के करीब’ रहना चाहता हूं।'

PunjabKesari

 


आशिष ने आगे कहा, 'कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान लोगों को रोजगार को लेकर काफी परेशानी उठानी पड़ी। यह सब देखकर मैंने यह फैसला किया कि अब मैं अपनी जड़ों की तरफ वापस लौटूंगा और एक किसान बनूंगा। सालों से हमारा घर का प्रोफेशन खेती रहा है, लेकिन मुंबई जाने से मैं इससे दूर चला गया था। इसलिए, मैंने वापिस आकर एक उपयोगी जिंदगी जीने का फैसला किया है।'

View this post on Instagram

A post shared by Ashish Sharma (@ashish30sharma84)

साथ ही एक्टर ने बताया कि उनका जयपुर के पास एक फार्म है। वहां करीबन 40 एकड़ जमीन है। इस जमीन पर वो खेती करते हैं। इसके अलावा आशीष के पास लगभग 40 गाएं भी हैं। 
View this post on Instagram

A post shared by Ashish Sharma (@ashish30sharma84)

काम की बात करें तो आशीष शर्मा शो सिया के राम के अलावा 'रंगरसिया' जैसे शो में नजर आ चुके हैं। अब जल्द ही वह करण राजदान की फिल्म 'हिंदुत्व' में नज़र आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News