VIRAL! मम्मी अनुष्का की गोद में बैठ पापा विराट के लिए चेयर करती दिखीं Vamika, ये हैं मैच की सबसे क्यूट तस्वीरें

12/30/2021 10:59:27 AM

मुंबई: इंडियन क्रिकेट टीम इन दिनों तीन टेस्ट मैचों और तीन एकदिवसीय मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा कर रही है। Centurion के Super Sport Park में खेले जा रहे India vs South Africa के मैच से सबसे क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

ये तस्वीरें विराट कोहली की बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा की हैं। इन तस्वीरों में वामिका को मम्मी अनुष्का के साथ पापा विराट को स्टेडियम से चीयर करते हुए देखा जा सकता है।

ये पहली बार है जब वामिका और अनुष्का शर्मा इस अंदाज में स्टेडियम में दिखाई दीं हैं। सामने आईं तस्वीरों में वामिका मम्मी अनुष्का की गोद में बैठ पापा विराट के लिए चेयर करती दिख रही हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हर किसी से गुजारिश की है उनकी बेटी के चेहरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर ना की जाएं।

ऐसे में वामिका के चेहरे पर ये इमोजी लगाए हैं। लुक की बात करें तो वामिका व्हाइट आउटफिट में दिख रही हैं। दो चोटी बनाएं वामिका बेहद क्यूट लग रही हैं। वहीं अनुष्का ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Razz (@razeengutta)

इससे पहले जब विराट अनुष्का बेटी के साथ रवाना हुए थे तब भी पैराजी ने वामिका की तस्वीरें क्लिक की थी लेकिन विराट कोहली ने सभी से गुजारिश की थी कि बेटी की तस्वीरें ना क्लिक करें। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं। वामिका के जन्म को 1 साल पूरे होने वाले हैं, लेकिन अब तक लोगों को विरुष्का की बेटी का चेहरा देखने को नहीं मिला है। दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विरुष्का के साथ तस्वीरें शेयर कर चुके है लेकिन इन तस्वीरों में वामिका का चेहरा नजर नहीं आ रहा था।  


 

Content Writer

Smita Sharma