पंचतत्वों में विलीन हुए टीवी के रावण, नम आंखों से अरविंद त्रिवेदी को अंतिम विदाई देने पहुंची मां सीता

10/6/2021 3:55:01 PM

मुंबई: कुछ दिन पहले नट्टू काका यानि घनश्याम नायक चल बसे। अभी लोग इन स्टार्स के निधन के सदमे से जूझ ही रहे थे कि 5 अक्टूबर की रात टीवी इतिहास और दूरदर्शन के सुपरहिट शो रामायण के फैंस के लिए बुरी खबर लेकर आ गई। मंगलवार देर रात रामानंद सागर के हिट शो रामायण में लंकापति रावण का किरदार निभाने वाले एक्टर अरविंद त्रिवेदी ने दुनिया को अलविदा कह गए। अरविंद त्रिवेदी ने 83 की उम्र में अंतिम सांस ली।

PunjabKesari

उनके एक करीबी रिश्तेदार ने इस खबर पर मुहर लगाई है। वहीं बुधवार सुबह (6 अक्टूबर) की सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया। टीवी के रावण को मां सीता यानि एक्ट्रेस दीपिका  चिखलिया भी नम आंखों से अंतिम श्रद्धांजलि देने पहुंची।

PunjabKesari

टीवी के रावण अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू में अरविंद त्रिवेदी से जुड़ी यादें शेयर कीं। इसके साथ ही उन्होंने सीता हरण सीन का वह किस्सा भी बताया जब शूट के दौरान अरविंद त्रिवेदी उनसे बार-बार माफी मांगते रहे।

PunjabKesari

दीपिका चिखलिया ने कहा- 'सीता अपहरण वाले सीन के दौरान वह मुझे खींच रहे थे। इस चक्कर में मेरे बाल भी खिंच रहे थे। वह सीन करते वक्त उन्हें बहुत बुरा फील हो रहा था और एक एक्टर होने के नाते वह मामूली बात नहीं थी। वह गुजराती थे और मुझसे पूछते रहते थे-आपको लगा तो नहीं? मैं उनसे कहती कि मैं ठीक हूं वह चिंता न करें। लेकिन सीन की डिमांड के मुताबिक, उन्हें मुझे अपनी तरफ खींचना था ताकि सीन रियल लगे। तो उस दौरान वह दो दुविधाओं में फंसे थे। एक तो कोशिश थी कि मुझे चोट न पहुंचा दें और दूसरी कोशिश थी कि वह अपना बेस्ट दें।'

PunjabKesari

 

मीडिया के सामने मांगी थी माफी

दीपिका चिखलिया ने आगे कहा- मुझे अभी भी याद है कि सीता अपहरण वाला सीन करने के बाद उन्होंने मीडिया और अन्य लोगों के सामने माफी मांगी थी। वह बहुत ही धार्मिक प्रवृत्ति के थे और उस सीन को लेकर बहुत बुरा महसूस कर रहे थे। वह भगवान शिव के बड़े भक्त थे। वह सच में अच्छे इंसान थे।

PunjabKesari


साल 2021 भी इंडस्ट्री के लिए बना काल 

साल 2020 की तरह ही ये साल भी बाॅलीवुड इंडस्ट्री के लिए काल बनकर आया है। इस साल भी कई फेमस स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा। दिलीप कुमार, राजीव कपूर जैसे कई दिगग्ज स्टार्स का इस साल निधन हुआ। बिग बाॅस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक हुए निधन ने सबको हिलाकर रख दिया। वहीं कुछ दिन पहले नट्टू काका यानि घनश्याम नायक चल बसे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News