Bday spl: बहन जोया अख्तर ने शेयर की बचपन की फोटो, भाई फरहान अख्तर को किया बर्थडे विश

1/9/2023 2:12:02 PM

मुंबई। फरहान अख्तर आज अपना 49वां बर्थडे मना रहे हैं और इस मौके पर उनकी बहन जोया अख्तर ने उन्हें बधाई दी है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, फिल्म निर्माता ने फरहान की एक मोनोक्रोम बचपन की फोटो शेयर की और एक प्यारा बर्थडे नोट लिखा, जिसमें लिखा था, "बर्थडे बॉय। आई लव यू मोर ईच इयर। #favboy #wishyouhealthpeaceandhappiness @faroutakhtar।" पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद, फरहान की पत्नी शिबानी दांडेकर ने कमेंट किया, "सबसे प्यारे।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoya Akhtar (@zoieakhtar)

इस बीच, फरहान अख्तर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी एक्टिव हैं और फोटोज और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले, फरहान ने अपनी पत्नी शिबानी दांडेकर और बेटियों शाक्य और अकीरा (अपनी पूर्व पत्नी, अधुना भाबानी के साथ) के साथ एक खुशहाल पारिवारिक फोटो शेयर की। फोटो में चार लोगों के परिवार को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरते हुए देखा जा सकता है।

फरहान के साथ जन्मदिन शेयर करने वाली अनुषा दांडेकर ने बीते शनिवार को मुंबई में एक एडवांस सेलिब्रेशन का आयोजन किया। बाद में, उन्होंने कई फोटोज और वीडियो शेयर किए जिनमें वे दोनों एक साथ जन्मदिन का केक काटते हुए नज़र आएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

काम के बारे में बात करें तो, फरहान अख्तर एक लोकप्रिय वेब सीरीज सुश्री मार्वल में थे जहां उन्होंने वलीद की भूमिका निभाई थी। इसके बाद, वह प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अभिनीत, जी ले जरा के साथ एक निर्देशक के रूप में लौट रहे हैं। निर्माताओं ने अभी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News