अब सुशांत की बायोपिक बनाने वाले मेकर्स पर भड़की बहन श्वेता, बोलीं ''हम किसी को उनकी छवि खराब नहीं...''

4/21/2021 12:46:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 10 महीने पूरे हो गए हैं। आज भी उनका परिवर और फैंस उनके निधन के गम से उबर नहीं पा रहे हैं और  हर खास मौके पर उन्हें याद करते रहते हैं। बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक 'न्याय: द जस्टिस' का टीजर जारी किया गया था, जिस पर एक्टर के फैंस और पिता केके सिंह ने काफी नाराजगी जताई थी। वहीं अब सुशांत की बहन ने भी इस फिल्म के लिए मेकर्स को खरी-खोटी सुनाई है।

 

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने भाई की जिंदगी पर बनीं फिल्म पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा-'इस तरह की हरकत किसी के भी चित्रण निजता के मौलिक अधिकारों का उल्लंघन है। कानूनी उत्तराधिकारी की अनुमति के बगैर ऐसा नहीं किया जा सकता है।'


अगले ट्वीट में श्वेता ने लिखा, 'चलो हमारे प्यार सुशांत की इमेज को साफ रखने की दिशा में काम करते हैं। ठीक वैसे ही जैसे वो थे। आइए कसम लें कि हम किसी को भी उनकी छवि को खराब नहीं करने देंगे।'


बता दें, बीते दिन सुशांत के पिता केके सिंह ने भी बेटे पर बन रही बायोपिक पर रोक लगाने की मांग की थी, जिसके बाद दिल्ली हाई कोर्ट ने निर्माताओं को नोटिस जारी किया और नोटिस के जरिए कोर्ट ने निर्माताओं से इस मामले पर जवाब मांगा है।


वहीं सुशांत सिंह राजपूत पर बनी फिल्म 'न्याय : द जस्टिस' के टीजर की बात करें तो इसमें सुशांत सिहं के सुसाइड से लेकर जांच पड़ताल तक का सारा दृश्य दिखाया गया है। इसमें सुशांत का किरदार जुबैर ने निभाया है। रिया का किरदार श्रेया शुक्ला ने निभाया है।


बता दें सुशांत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे, जिसके बाद से लगातार इस केस की जांच चल रही है। एनसीबी, ईडी और सीबीआई इस केस की जांच कर रही है।


 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati