सुशांत सिंह की मौत को 4 साल पूरे, लगातार न्याय मांग रही बहन श्वेता, बोलीं-मैं अपना धैर्य खो रही हूं, लेकिन..

6/14/2024 10:17:17 AM

मुंबई. 14 जून 2020 को दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। एक्टर अपने अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। आज सुशांत को इस दुनिया से गए 4 साल हो गए हैं। डेथ एनिवर्सरी पर बहन श्वेता सिंह कीर्ति सुशांत को याद किया है और भावुक नोट लिखा है।

PunjabKesari
श्वेता ने सुशांत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी चारों बहनों के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ श्वेता ने लिखा- 'भाई, आपको हमें छोड़े हुए 4 साल हो गए हैं और हम अभी भी नहीं जानते कि 14 जून, 2020 को क्या हुआ था। आपकी मौत एक रहस्य बनी हुई है। मैं असहाय महसूस करती हूं और सच्चाई के लिए अधिकारियों से अनगिनत बार गुहार लगा चुकी हूं। मैं अपना धैर्य खो रही हूं और हार मानने का मन कर रहा है। लेकिन आज, आखिरी बार, मैं हर उस इंसान से पूछना चाहती हूं जो इस मामले में मदद कर सकता है, अपने दिल पर हाथ रखें और खुद से पूछें: क्या हम यह जानने के लायक नहीं हैं कि हमारे भाई सुशांत के साथ क्या हुआ? यह एक राजनीतिक एजेंडा क्यों बन गया है? यह इतना सीधा क्यों नहीं हो सकता कि यह बताया जाए कि उस दिन क्या पाया गया और माना जाता है कि क्या हुआ था? मैं अनुरोध और विनती कर रही हूं कि हमें एक परिवार के रूप में आगे बढ़ने में मदद करें। हमें वह समापन दें, जिसके हम हकदार हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

दूसरे पोस्ट में श्वेता ने लिखा- 'क्या इस क्रूर दुनिया में इतना प्योर होना और प्यार करना उसकी गलती थी? सुशांत के साथ अन्याय के 4 साल हो गए। क्या वह इसके लायक है?
View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News