सोनाक्षी सिन्हा संग भाई जहीर इकबाल के रिश्ते को लेकर बहन सनम रतनासी का बयान, बोलीं- ''मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करना चाहती''

6/9/2022 10:26:38 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की थी, लेकिन सोनाक्षी के बर्थडे पर पोस्ट शेयर कर जहीर ने एक्ट्रेस संग अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी। अब जहीर की बहन सनम रतनसी ने दोनों के रिश्ते पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari
एक इंटरव्यू में जब जहीर इकबाल की बहन सनम रतनसी से सोनाक्षी संग उनके भाई के रिलेशन को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने सीधा जवाब देते हुए कहा- मैं इसपर कोई कमेंट नहीं करना चाहती हूं।

PunjabKesari
बता दें जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के बर्थडे पर पोस्ट्स शेयर करते हुए लिखा था- 'हैपी बर्थडे...मुझे न मारने के लिए थैंक यू। आई लव यू। आने वाले वक्त में हम यूं ही खाते, प्यार और हंसी बिखेरते रहें।

View this post on Instagram

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

इस पर जवाब देते हुए सोनाक्षी ने लिखा था- 'थैंक यू..लव यू और अब मैं तुम्हें मारने आ रही हूं। 

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें सोनाक्षी और जहीर के द्वारा अपने रिश्ते को ऑफिशयल करने के बाद दोनों की शादी की खबरें काफी तेज हो गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक मजेदार वीडियो शेयर कर लिखा- क्यों हाध धोकर मेरी शादी के पीछे पड़े हो। साथ ही कैप्शन में सोनाक्षी ने यह भी लिखा,मेहंदी, हल्दी सब कुछ फिक्स हो गया हो तो प्लीज मुझे बता दे।

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News