सुशांत की मेंटल हेल्थ प्रॉब्लम के बारे में जानती थी बड़ी बहन रानी! एक्टर की एक्स-मैनेजर श्रुति संग ल

8/31/2020 3:23:02 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत केस में फोन चैट वायरल होने से कानून को कई बड़े सुराख हाथ लगे हैं। हाल ही में रिया की ड्रग चैट वायरल होने से उनसे जुड़े कई लोगों के नाम सामने आए, जो सुशांत केस में आरोपी पाए जा रहे हैं। वहीं हाल ही में रिया का केस लड़ रहे वकील सतीश मणि शिंदे ने अपने इंस्टाग्राम पर श्रुति मोदी और सुशांत की बहन नीतू सिंह के चैट शेयर किए हैं। इस चैट के मुताबिक सुशांत की बहन नीतू (सबसे बड़ी बहन रानी) को भाई के मैंटल हेल्थ प्रॉब्लम की जानकारी थी।


रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया के वकील सतीश मणि द्वारा ये चैट में श्रुति और सुशांत की बहन नीतू की बातचीत दिखाई दे रही है। दोनों के बीच ये बातचीत 26 नवंबर 2019 में हुई थी। प्रिस्क्रिप्शन 11 नवंबर का है और श्रुति ने उन्हें 26 नवंबर को भेजा था। चैट में देखा जा सकता है कि नीतू श्रुति से डॉक्टर का पर्चा मांगती है और कहती है और कहती है कि वह ऐसे डॉक्टर से मिलना चाहती हैं जो घर आ सके।

 

जवाब में श्रुति कहती है कि में तुम्हें कुछ मिनटों में भेजती हूं। उसके बाद नीतू उनसे डॉक्टर के आने का वक्त पूछती है। श्रुति ने उनको डॉक्टर का नंबर भी भेजा है जो कि साइकियाट्रिस्ट हैं।


रिया ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत 2013 में साइकिआट्रिस्ट से मिल चुके हैं। जबकि इस पर अंकिता लोखंडे का कहना था कि सुशांत मेरे साथ 2016 तक रहे। लेकिन वो कभी साइकिआट्रिस्ट से नहीं मिले।
 

suman prajapati