बहन मीतू ने बिहार पुलिस को बताई सुशांत संग बिताए चार दिनों की कहानी ''8 जून को रेहा का भाई से हुआ था झगड़ा''

7/30/2020 6:23:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह के पिता केके सिंह की एफआईआर दर्ज कराने के बाद बिहरा पुलिस एक्शन में आ गई है। पुलिस इस मामले की छानबीन करने के लिए मुंबई पहुंची हुई है। कुछ घंटे पहले ही बिहार पुलिस की टीम सुशांत की अकाउंट की डिटेल लेने बैंक पहुंची थी। अब हाल ही में एक्टर की बड़ी बहन मीतू सिंह ने बिहार पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है और 9 जून से लेकर 12 जून तक की सारी कहानी पुलिस को बताई है। 

PunjabKesari


मीतू ने पुलिस को बताया कि रेहा ने 8 जून को मुझे फोन कर बताया था कि उसका सुशांत के साथ झगड़ा हुआ है। जिसके अगले ही दिन में सुशांत के घर रहने चली गई। वहां सुशांत ने बताया कि उनका रेहा के साथ झगड़ा हुआ है। वो उसे कुछ समान के साथ छोड़कर चली गई है और कहा है कि अब वो कभी वापस नहीं लौटेगी। 

PunjabKesari


मीतू ने पूछताछ में आगे बताया कि मैं सुशांत के जहां चार दिर रूकी थी और उन्हें समझाने की पूरी कोशिश भी की थी। लेकिन कभी ऐसा नहीं सोचा था कि सुशांत इतना बड़ा कदम उठा लेगा। जब मैं उसके घर से वापस लौट आई तो दो दिन बाद मुझे सिद्धार्थ पिठानी का फोन आया कि सुशांत अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा तो फिर मैं जल्द ही अपने घर से वहां के लिए निकली। सुशांत के कमरे में पहुंचने के बाद हमने एक चाबी वाले की मदद से दरवाजा खोला और पाया के सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। उसके बाद मुंबई पुलिस वहां पहुंच गई और मामले की छानबीन करने लगी। 

 
 
 PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News