इसाबेल कैफ के बर्थडे पर बहन कैटरीना कैफ ने फोटो पोस्ट कर किया विश

1/7/2023 10:49:04 AM

मुंबई। कैटरीना कैफ ने अपनी बहन इसाबेल कैफ को उनके जन्मदिन पर बधाई दी और साथ ही पार्टी करते हुए उनकी एक फोटो भी शेयर की। कैटरीना ने बर्थडे बैश से बहन को साथ एक खुशहाल फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा “It’s iszeeeeeeeeeeee happy birthday”  

कैटरीना द्वारा पोस्ट की गई फोटो में, कैटरीना ने प्रिंटेड ड्रेस पहनी है, जबकि इसाबेल ने स्लीवलेस ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। फोटो के बैकग्राउंड में ब्लैक एंड येलो रंग के बलून दिख रहें हैं, जिस पर 'हैप्पी बर्थडे' का फॉयल कट-आउट बना हुआ है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में शादी की थी। अंतरंग शादी में जोड़े के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने ही भाग लिया। शादी के कुछ दिनों बाद, इसाबेल ने विक्की और कैटरीना के हल्दी समारोह से कुछ अनसीन शेयक की और लिखा, "पूरी मस्ती और आनंद। इतना मुस्कुराने से मेरे गाल अभी भी दुख रहे हैं”।

शादी के बाद, इसाबेल ने विक्की कौशल के लिए कहा थ,: “कल, मुझे एक भाई मिला। हमारे पागल परिवार में आपका स्वागत है! हम आपको पाकर भाग्यशाली हैं! आप लोगों को ढेर सारी शुभकामनाएं।”

इसाबेल कैफ ने पिछले साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहां उन्होंने अभिनेता सूरज पंचोली के साथ अभिनय किया। हाल ही में इसाबेल ने अपनी बहन कैटरीना से मिली सलाह को शेयर किया था कि इंडस्ट्री में कैसे जीवित रहना है। “बस अपने काम पर ध्यान दो, अपना सिर नीचे रखो।”

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News