‘तुम एक अमेजिंग सिस्टर कब बनोगी’ मलाइका अरोड़ा के सवाल से हैरान हुई बहन अमृता अरोड़ा!

12/29/2022 5:35:44 PM

मुंबई। रियलिटी टीवी शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के दौरान मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के बीच नोक झोंक हो गई थी, जिसके बाद से ये दोनों काफी चर्चा में बनी हुई है। मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा के बीच गोवा में बहस हो गई थी, जहां परेशान मलाइका ने अमृता से पूछा कि वह कहां थी जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी? डिज्नी+ हॉटस्टार ने मलाइका के शो मूविंग इन विद मलाइका का एक नया प्रोमो क्लिप गुरुवार को इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

क्लिप में नजर आता है कि मलाइका अपनी बहन अमृता से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन उन दोनों की नोक झोंक रुकने का नाम नहीं ले रही। इसी के चलते वीडियो क्लिप के एन्ड में मलाइका बहन अमृता से पूछती नज़र आती है की जब उसे उसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी तब वो कहां थी, और वो एक अमेजिंग सिस्टर कब बनेगी? जिसके बाद अमृता हैरानी से मलाइका की तरफ देखती है और इसी के साथ क्लिप खत्म हो जाता है। क्लिप को कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया था, "फ्रॉम #सिस्टरहुड टू #सिस्टरफ्यूड, व्हाट्स कुकिंग?" वीडियो क्लिप में अभिनेता डिनो मोरिया भी नज़र आते हैं।

मूविंग इन विद मलाइका डिज्नी+हॉटस्टार पर सोमवार से गुरुवार रात 8 बजे स्ट्रीम होता है। अमृता के अलावा और भी कई सेलेब्रिटीज ने शो में धमाकेदार एंट्री की हो। इनमें फराह खान, करण जौहर, नेहा धूपिया, मलाइका के बेटे अरहान खान और करीना कपूर शामिल हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News