सिद्धू के बर्थडे पर भावुक हुई मुंहबोली बहन अफसाना, साथ बिताए पलों को याद कर बोलीं- मेरा सोहणा भाई हमेशा मेरे साथ..मेरे दिल में

6/11/2022 1:26:08 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पंजाबी मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। उनके दुनिया से चले जाने से न सिर्फ उनकी फैमिली बल्कि फैंस को भी बड़ा झटका लगा। फैंस अभी भी सिद्धू की मौत के गम से उबर नहीं पा रहे हैं। वहीं परिवार भी अपने इकलौते बेटे को खोने से सदमे में है। आज यानि 11 जून को सिद्धू का जन्मदिन है। इस मौके पर घरवाले और फैंस सिंगर का याद कर करके भावुक हो रहे हैं। इसी बीच सिद्धू की राखी बहन और सिंगर अफसाना खान भी अपने दिवंगत भाई के जन्मदिन पर इमोशनल हुई है और खास पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है।

PunjabKesari

 

अफसाना खान ने सिद्धू संग तस्वीरों वाला एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘‘मैं सबको बताती थी 11 जून सिद्धू बाई का जन्मदिन 12 जून मेरा, मैं बहुत खुश हुई थी जब मुझे पता लगा था मैंने कहा यह है असली प्यार ईश्वर से बन कर आया बहन-भाई वाला।
जब खुदा ने दुनिया को बनाया होगा,
एक बात से जरूर घबराया होगा,
कैसे रखूँगा ख्याल अपनी बहना का,
तब उस ने सब के लिए एक भाई बनाया होगा।
हैप्पी बर्थडे बिग बर्दर हमेशा तुम्हें मिस करती हूं..मेरा सोहना भाई सिद्धू मूसेवाला हमेशा मेरे साथ है और मेरे दिल में है। Rest in Power Legend.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Afsana Khan 🌟🎤 Afsaajz (@itsafsanakhan)

 
अफसाना खान के अलावा पंजाबी इंडस्ट्री से गिप्पी ग्रेवाल, अमृत मान और ऐमी विर्क जैसे स्टार्स ने सिद्धू मूसेवाला को उनके जन्मदिन पर भावुक दिल से याद किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝗚𝗶𝗽𝗽𝘆 𝗚𝗿𝗲𝘄𝗮𝗹 (@gippygrewal)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News