सिंगर तुलसी कुमार ने कीडी को भारत से जाते वक्त निशानी के तौर पर गिफ्ट में दी लुंगी

12/12/2022 4:49:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जहां तुलसी कुमार और कीडी अपने अगले सिंगल  'शट अप' के लिए पूरी तरह  तैयार हैं, इस गाने की शूटिंग केरल में की गयी है दोनों ही शूट के बाद एक दिन अचानक वहां शॉपिंग करने चले गए। यहाँ गाना तुलसी का पहला इंटरनेशनल कॉलाबोरेशन हैं तुलसी  Ghanaian के अतिथि को केरल हवाई अड्डे पर गाने की शूटिंग के बाद खरीदारी की यात्रा के लिए ले गई । शूटिंग के दौरान किडी भारतीय संस्कृति से इतने प्रभावित थे कि उन्हें भारत से एक स्मारिका लेने का विचार किया , तुलसी उन्हें मुंबई जाने से पहले एक त्वरित खरीदारी यात्रा पर ले गई ।

बेहद टाइट शेड्यूल होने के बावजूद इस गाने को महज दो दिनों में शूट किया गया, तैयारी के लिए बिलकुल भी टाइम नहीं मिला था  जब वे गाने की शूटिंग कर रहे थे, कीडी दक्षिण भारतीय संस्कृति से रूबरू हुए और लुंगी से बहुत प्रभावित हुए। वे पहन कर इस लुक को आजमाना चाहते थे, और तुलसी ने उन्हें इस लुक को ट्राय  करने के लिए प्रोत्साहित किया। The Ghanaian कलाकार को भारतीय संस्कृति के प्रति बहुत प्यार और सम्मान है।  वीडियो को देख इस बात का अनुमान लगाया जा सकता है की वे कितना एन्जॉय कर रहे हैं।

इंडियन म्यूजिक सेंसेशन   तुलसी कुमार और Ghanaian के कलाकार किडी ने हाल ही में 'शट अप' का पहला लुक जारी किया और हम पूरे गाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं  कर सकते। यह गाना 17 दिसंबर, 2022 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Content Editor

Jyotsna Rawat