Neha Kakkar Weds Aditya Narayan: शादी की तैयारियों में जुटे भाई टोनी, देखें जीजा-साला की केमिस्ट्री

2/7/2020 7:54:08 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्कः टीवी का सबसे पसंदीदा शो Indian Idol इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी सुर्खियों में चल रही है और दर्शक भी इस शादी को खूब पसंद भी कर रही है। आदित्य नारायण शो के सेट पर अक्सर नेहा के साथ फ्लर्ट करते नजर आते हैं। वहीं कुछ समय पहले नेहा और आदित्य दोनों के माता पिता शो पर आए थे और इनके रिश्ते को मंजूरी दी थी।
PunjabKesari
वहीं आदित्य नारायण ने कहा था कि वो 14 फरवरी यानी की वेंलटाइन डे पर नेहा से शादी करेंगे। क्या सच में आदित्य नेहा शादी कर रहे हैं? कहीं मजाक मजाक में इन दोनों को एक दूसरे से प्यार तो नहीं हो गया है? वहीं इस बात पर यकीन इसलिए भी बढ़ता जा रहा है।
PunjabKesari
हाल ही में नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो नेहा की शादी की तैयारियों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।
PunjabKesari
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#GoaBeach @nehakakkar @adityanarayanofficial @kat.kristian @anshul300 @piyush_bhagat @shaziasamji @raghav.sharma.14661 @desimusicfactory #tonykakkar #goabeach #goa #nehakakkar #adityanarayan

A post shared by Tony Kakkar (@tonykakkar) on Feb 5, 2020 at 10:04pm PST

वायरल हो रही इस वीडियो में टोनी कक्कड़ ये कहते हुए नज़र आ रहे है कि, ‘मुझे लगा कि नेहा और आदित्य शादी करने जा रहे है तो इनका एक वीडियो बनना तो बनता हैना…वीडियो में आदित्य टोनी को साला कहते नजर आ रहे हैं...अरे भईय ये हो क्या रहा है? कहीं यहां सच में कोई खिचड़ी तो नहीं पक रही है?’

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News