TikTok व‍िवाद: औरतों के अपमान पर बोलीं सोना महापात्रा, कहा-'सलमान ने भी तो फोड़ी थी गर्लफ्रेंड के सि

5/20/2020 7:53:12 AM

मुंबई: फैजल सिद्दीकी की वजह से लोग एक बार फिर से टिकटॉक पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। टिकटॉक स्टार फैजल पर आरोप है कि वह अपने एक वीडियो में लड़कियों पर एसिड अटैक फैंकने की बात को बढ़ावा देते करते नजर आए है। वहीं अब इस पर सिंगर सोना महापात्रा ने अपनी राय दी है। हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक बातों और बयानों को लेकर अक्सर हेडलाइन्स रहने वाली सोना महापात्रा ने टिकटॉक पर महिला हिंसा कॉन्ट्रीवर्सी पर ट्वीट किया है।

PunjabKesari

अपने ट्वीट में वह सलमान खान को भी घसीट लाई हैं। उनका कहना है कि हमारे कल्चर में महिला को नीचा दिखाना आम बात है, वह सलमान के ऐसे किस्से बचपन से सुनती आ रही हैं।सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में  लिखा- 'इस शादी के वीडियो के आगे और पीछे कुछ नहीं है।

PunjabKesari

महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है।' सलमानपर निशाना साधते हुए सोना मोहपात्रा ने अपने ट्वीट में आगे लिखा- 'हम सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए हैं, जहां उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर सबके सामने बोतल फोड़ दी थी। वो तब भी देश के सबसे बड़े स्टार हैं? इसे तुरंत रोकने के जरूरत है'। 

 

 

बता दें कि  आलोचना होने के बाद फैजल सिद्दीकी ने अपनी सफाई भी पेश की। फैजल सफाई में कहा, 'मैं किसी तरह से भी एसिड अटैक को बढ़ावा नहीं देता हूं। यह सिर्फ अपनी कला को सामने रखने का तरीका है।

PunjabKesari

हालांकि मैंने वीडियो हटा लिया है, क्योंकि इस तरह के विवाद को बढ़ावा देने में मेरी कोई दिलचस्पी नहीं है। उम्मीद करता हूं आप मेरा समर्थन करेंगे। मेरा इरादा कभी भी किसी को चोट पहुंचाना नहीं था जो भी इस वीडियो से नाराज था, मैं उससे मांफी मांगता हूं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News