अचानक विदेश रवाना हुए सिद्धू मूसेवाला के मां-बाप,जान से मारने की धमकी मिलना है देश छोड़ने की वजह !

9/3/2022 8:00:09 AM

मुंबई: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह और मां चरण कौर शुक्रवार सुबह अचानक विदेश चले गए। ऐसा माना जा रहा है कि कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस गैंग से मिली जान से मारने की धमकी के कारण ही दिवंगत सिंगर के माता-पिता ने देश छोड़ा है हालांकि अब जानकारी मिली है कि ऐसा कुछ भी नहीं है।

PunjabKesari

कई देशों में फैला पंजाबी सिंगर का कारोबार

विदेश जाने का दूसरा कारण मूसेवाला का कई देशों में फैला कारोबार भी माना जा रहा है। खबर है कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पिछले हफ्ते ही जानकारी दी थी कि उनके बेटे का कई देशों में कारोबार है और वह उसे 2 महीने में समेटने के लिए जाएंगे हालांकि उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

PunjabKesari

सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली धमकी 

शूटर एजे लॉरेंस के नाम से यह धमकी सिद्धू मूसेवाला की ई-मेल आईडी पर भेजी गई है। इसे सोपू ग्रुप से चेतावनी बताया गया है। धमकी देने वाले ने लिखा - 'सुनो सिद्धू मूसेवाला के बाप, लॉरेंस, जग्गू भगवानपुरिया हमारे भाईयों की सुरक्षा को लेकर अगर कुछ बोलेगा तो पता भी नहीं लगेगा।

PunjabKesari

तुझे मार कर चले जाएंगे। तू और तेरा बेटा इस देश के मालिक नहीं हो। जो तुम चाहोगे उसे सुरक्षा मिलेगी। तेरे बेटे ने हमारे भाईयों को मरवाया और हमने तेरे बेटे को मार दिया। हम भूले नहीं हैं मनप्रीत मन्नू और जगरूप रूपा का फेक एनकाउंटर हुआ है। तुम्हें भी नहीं भूलना चाहिए क्योंकि यह सब तेरे दबाव में हुआ है। सौ बात की एक बा, अगर तू ज्यादा बोला तो तेरा हाल सिद्धू से ज्यादा भयानक होगा।'

PunjabKesari
 

कनाडा से शुरू हुआ था मूसेवाला का म्यूजिक करियर

सिद्धू मूसेवाला पढ़ाई के लिए कनाडा गए थे। वहीं से उनका प्रोफेशनल म्यूजिक करियर शुरू हुआ। कनाडा में उन्होंने अपना पहला गाना G Wagon रिलीज किया था। जिसके बाद लाइव परफार्मेंस भी दी थी। अक्टूबर 2018 में मूसेवाला का पहला एलबम PBX 1 आया था।

PunjabKesari

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को मानसा में बीच सड़क गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है।सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से जिस तरह पुलिस हत्यारों का पतालगाने में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News