सिंगर श्रेया घोषाल का बेबी शॉवर, कोरोना के चलते पार्टी में वर्चुअली शामिल हुए फैमिली मेंबर्स और दोस्त

4/11/2021 1:23:40 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। जल्द ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं।  इसी बीच उन्होंने हाल ही में अपना बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया, लेकिन उनका  बेबी शॉवर कोरोना के चलते वर्चुअली तरीके से हुआ, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है । 

PunjabKesari


जैसा कि देश में कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ते जा रहे हैं, ऐसे में लोगों के बीच एक दहशत का माहौल पैदा हो गया।

PunjabKesari

 

इसी बीच श्रेया ने सारे कोरोना नियमों और सेफ्टी की ध्यान रखते हुए अपने घर पर ही बेबी शॉवर रखा,  जिसमें उनके परिवार और दोस्त सभी वर्चुअली तरीके से शामिल हुए, लेकिन इसके बावजुद भी सिंगर सबकी फिजिकली उपस्थिति को मिस करती नजर आईं।

PunjabKesari

 


बेबी शॉवर की तस्वीरें शेयर करते हुए श्रेया ने कैप्शन में लिखा- जब दोस्त आपको दूर से भी प्यार करने का फैसला करते हैं । काश समय अलग होता और कोई तालाबंदी / कर्फ्यू यहां नहीं होता ।

PunjabKesari


 


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेबी शॉवर के लिए श्रेया स्पेशली तैयार हुईं। इस दौरान उन्होंने mom to be सेश भी पहना। ऑल गेटअप में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं इस फंक्शन में श्रेया ने ना ना प्रकार के पकवानों का स्वाद चखा। 

PunjabKesari


बता दें श्रेया ने साल 2015 में अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से 10 साल तक डेटिंग के बाद शादी रचाई थी। कपल की शादी बंगाली रीति-रिवाज से हुई थी। इन दिनों वह शादीशुदा लाइफ में बेहद खुश हैं और अक्सर अपने पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News