ना ढोल ना नगड़ा...तस्वीरों और फूलों से बनी माला...बाॅयफ्रेंड संग सिंगर शाल्मली ने घर में लिए सात फेरे, लोगों को भायी सादगी वाली ये शादी

11/30/2021 2:15:26 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में इन दिनों वेडिंग सीजन चल रहा है। जहां कुछ स्टार्सअपने लवर के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। वहीं कुछ सितारों की शादी की खबरें बी-टाउन गलियारों में धूम मचा रही हैं। इसी बीच बाॅलीवुड की फेमस सिंगर शाल्मली खोलगडे शादी के बंधन में बंध गई हैं। सिंगर शाल्मली  ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ शादी कर ली है।

जहां तमाम सेलेब्स की शादी सुर्खियों में बनी हुई है तो वहीं शाल्मली  ने अपने घर पर ही गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड संग शादी की।

शाल्मली  और फरहान ने घर पर हिंदू रिती रिवाजों से शादी की जिसकी तस्वीरें खुद शाल्मली  ने शेयर की हैं। ढोल नगाड़ों और दिखावे से दूर शाल्मली  ने बेहद ही सिंपल अंदाज में फरहान संग घर में सात फेरे लिए। शाल्मली की शादी की ये तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय हैं।

लुक की बात करें तो शाल्मली खोलगडे ऑरेंज कलर की सिंपल साड़ी में बेहद प्यारी लग रही हैं।

वहीं फरहान शेख भी मेंचिंग ऑरेंज कलर के कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं। शादी की इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह थी कपल की जयमाला। शादी में कपल ने फूलों और खुद की तस्वीरों से बनी माला पहनी थी। फैंस को शाल्मली और फरहान की ये सिंपर शादी काफी भा रही है। 

 काम की बात करें शाल्मली को फिल्म इशकजादे के गाने 'मैं परेशान' से फेम मिला। उन्होंने दारू देसी (कॉकटेल) और बलम पिचकारी (ये जवानी है दीवानी) जैसे गाने गाए हैं। वह संगीत रियलिटी शो, इंडियन आइडल जूनियर का भी हिस्सा रही हैं।

Content Writer

Smita Sharma