समीक्षा ओसवाल द्वारा निर्देशित सिंगर शैल ओसवाल का लेटेस्ट सिंगल ''मन बावरा'' हुआ रिलीज, गाने में आयरा द्विवेदी भी आएंगी नजर

6/27/2022 2:12:29 PM

मुंबई. सिंगर शैल ओसवाल ने अब तक कई पॉपुलर हिट गाने दिए हैं। इसमें सोनिये हिरिये, जिंदगी, गल्ला तेरी, तेरे नाल, नचले सोनिये तू, पहला नशा प्यार का, शाम-ओ-सहार तेरी याद, कोका जैसे गानें शामिल है। अब शैल ओसवाल अपने लेटेस्ट हार्ट-टचिंग सॉन्ग 'मन बावरा' के साथ तैयार है। इस गाने के टीजर ने अब तक यूट्यूब पर 5 मिलियन व्यूज को पार कर लिया है। 

PunjabKesari
शैल के इस गाने को उनकी पत्नी समीक्षा ओसवाल ने क्यूरेट किया हैं। इसके साथ ही इस गाने की फिल्मिंग के दौरान उन्होंने कई रोल निभाए, जिसमें गाने के कॉन्सेप्चुलाइजेशन से लेकर इसका प्रोडक्शन और डायरेक्शन सब शामिल था, जिसे उन्होंने अपने एसएओ प्रोडक्शन के तहत किया। फिरोज़ ए खान द्वारा कोरियोग्राफी के साथ राशिद खान द्वारा रचित और लिखित, 'मन बावरा' में शैल ओसवाल और आयरा द्विवेदी की टचिंग स्टोरी दर्शायी गई है, जो उन प्रेमियों को कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों की वजह से अलग कर देती है।

PunjabKesari
इस गाने के बारे में बात करते हुए शैल ओसवाल कहा- 'जब लाइफ और लव के बारे में गीतों की बात आती है, तो हमारे पास अक्सर एक दर्दनाक ब्रेकअप की कहानियां होती हैं, लेकिन 'मन बावरा' में यह प्रेमियों की सामान्य बिदाई नहीं है। म्यूजिक वीडियो आपको अंत तक बांधे रखता है। ट्रैक में एक सुंदर राग है और यह सोलफुल है। मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे। इस पर निर्माता-निर्देशक समीक्षा ओसवाल ने आगे कहा- 'मुझे खुशी है कि लिरिसिस्ट, कंपोजर राशिद खान ने मेरे विचारों को बड़ी ही खूबसूरती से शब्दों में बयां किया और इस दिल को छू लेने वाली धुन को सोलफुल म्यूजिक दिया। 'मन बावरा' प्यार और लाइफ के बारे में एक गीत है... यह संदेश इस बारे में है कि जब जीवन आपके सामने चुनौतियों पेश करता है और आपका दिल दर्द से भरा होता है, आशा की एक किरण और पॉजिटिविटी ही आपको आगे बढ़ते रहने की उम्मीद देती है। एक निर्देशक और निर्माता के रूप में मेरे सामने कई चुनौतियां आईं, खासकर लद्दाख जैसे स्थान पर शूटिंग के दौरान। आप कलाकारों और क्रू के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार महसूस करते हैं, लेकिन मेरे पास एक बहुत ही सहायक डीओपी ओवैस खान और जाने-माने कोरियोग्राफर फिरोज ए खान थे, जिन्होंने इस प्रक्रिया को आसान और मनोरंजक बना दिया।'

PunjabKesari
एक्ट्रेस आयरा द्विवेदी कहती हैं- 'शैल और समीक्षा ओसवाल के साथ इस गाने की शूटिंग करना बेहद खुशी की बात थी। लद्दाख जैसी जगह पर शूटिंग करते समय, उचित सावधानी बरतने की ज़रूरत होती है क्योंकि लोग बीमार पड़ जाते हैं और ऑक्सीजन की कमी के कारण चक्कर आ जाते हैं, लेकिन उन्होंने पूरी तरह से मेरी देखभाल की और शूटिंग के लिए 24 घंटे एम्बुलेंस और डॉक्टरों को स्टैंडबाय पर रखा।'कई ब्लॉकबस्टर गानों के बाद, जिनमें से सभी ने लाखों व्यूज बटोरे हैं, समीक्षा ओसवाल द्वारा निर्देशित शैल ओसवाल का 'मन बावरा' अब शैल ओसवाल के यूट्यूब चैनल पर आ गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News