पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों पर सिंगर शान ने उठाया सवाल, बोले ''पेट्रोल पर इतना भारी-भरकम टैक्स क्यों लगाया जा रहा है?''

2/27/2021 10:04:26 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर सिंगर और कम्पोज़र शान अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने पेट्रोल और डीजल बढ़ते दामों से परेशान होकर एक ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यूजर्स इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


शान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "आखिर सरकार पेट्रोल पर जीएसटी क्यों न लाती? पेट्रोल पर इतना भारी-भरकम टैक्स क्यों लागू किया जा रहा है? इसका कोई योग्य जवाब है। कृपया कोई मुझे इसे समझने में मदद करे।" शान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है।


बता दें, लगातार बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों से लोग काफी परेशान हैं और सोशल मीडिया पर कमेंट कर सरकार पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। आम लोगों के साथ-साथ सेलिब्रेटी भी अब तेल की बढ़ती कीमतों पर अब आवाज उठा रहे हैं। 


मुंबई में पेट्रोल की मौजूदा कीमत 97.34 रूपए प्रति लीटर है तो वहीं डीजल का 88.44 रूपए प्रति लीटर है। पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर अब तक कई बॉलीवुड के कई स्टार्स अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। 

Content Writer

suman prajapati