सिंगर सैम फॉक्स ने पार्टनर लिंडा ऑल्सन संग रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

6/23/2022 3:17:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर पॉप सिंगर सैम फॉक्स हाल ही में अपनी लव लाइफ लिंडा ऑल्सन संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने बीते शनिवार (18 जून) को एस्सेक्स में शादी रचाई, जो काफी धूमधाम से हुई।  सैम फॉक्स ने लिंडा संग लैविश सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

 

कपल की इन तस्वीरों में एक साथ डांस से लकर थ्री टायर केक कटिंग सेरेमनी तक की फोटोज शामिल हैं।

 

वेडिंग में सैम फॉक्स ऑफ शोल्डर व्हाइट गाउन में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।

 

इस लुक को उन्होंने व्हाइट लोकेट चेन और मैसी हेयरस्टाइल के साथ कंप्लीट किया है और साथ ही सिल्वर कलर की सैंडल पेयर की हैं।

 

वहीं उनकी पार्टनर भी ऑफ व्हाइट गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं और सैम के हाथों में हाथ थाम चलती हुई बेहद  खुश लग रही हैं। वेडिंग वेन्यू पर दोनों का गर्मजोशी के साथ स्वागत हुआ और कपल ने प्यार भरे अंदाज रिंग भी पहनाई। इतना ही सेरेमनी के बाद दोनों ने एक-दूजे में खोकर डांस फ्लोर पर डांस किया और कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दिए।

 

बता दें, पहले सैम और लिंडा दोनों 2020 में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड के चलते  सेरेमनी पोस्टपोन हो गई थी।


बताते चलें कि लिंडा ऑल्सन और सैम फॉक्स ने साल 2016 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और 2018 में सैम ने अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। इससे पहले सैम अपनी पार्टनर मायरा संग 12 साल तक रिलेशनशिप में थीं, लेकिन मायरा का साल 2015 में कैंसर के चलते निधन हो गया था।

 
 

Content Writer

suman prajapati