Farmers Protest:दिल्ली पहुंची सिंगर रुपिंदर हांडा,कहा-'मुझे मान मैं सिख कौम में जन्मी,यहां बैठे हर ब

12/1/2020 11:02:55 AM

मुंबई: किसान और केंद्र सरकार के बीच नए कृषि बिलों को लेकर भंयकर जंग छिड़ी है। किसान बिलों को वापस लेने की मांग करते हुए किसान दिल्ली के चारों ओर धरना दे रहे हैं। वहीं सरकार उन्हें बातचीत के लिए बुला रही है।

PunjabKesari

आम से लेकर खास तक हर कोई इस पर अपनी राय दे रहा है। जहां कुछ बी-टाउन स्टार्स अन्नदाता के इस प्रदर्शन का समर्थन कर रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में पंजाबी सिंगर रुपिंदर हांडा किसानों का समर्थन करने दिल्ली पहुंची। इस दौरान की एक वीडियो सिंगर ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। वीडियो में रुपिंदर हांडा मंच से कहती हैं- 'किसान एकता जिंदाबाद, ये जज्बा देखकर मैं बस एक ही बात कहना चाहूंगी, मैं इस समय काफी इमोशनल हूं क्योंकि जो जज्बा मैंने देखा है अपने बुजुर्गो में। 80-80 साल के बुजुर्ग यहां बैठे हैं।

PunjabKesari

उनके जज्बों को सलाम करने का मन करता है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैंने सिख कौम में जन्म लिया है। मैं अपनी आखिरी सांस तक भगवान का बहुत शुक्रियादा करूंगी की मुझे इस कौम में जन्म दिया। 'रुपिंदर हांडा की ये पोस्ट सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

PunjabKesari

फैंस उनकी इस पोस्ट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

PunjabKesari

बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली में प्रवेश के पांचों रास्ते ब्लॉक करने की धमकी दी है। वहीं केंद्रीय कृष‍ि मंत्री नरेंद्र तोमर ने कोरोना और ठंड का जिक्र करते हुए किसान संगठनों को मंगलवार को दोपहर 3 बजे बातचीत के लिए बुलाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rupinder Handa (@rupinderhandaofficial)

इससे पहले सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कृषि‍ मंत्री से मिले. किसानों द्वारा सरकार की वार्ता की पेशकश ठुकरा दिए जान के 24 घंटे के भीतर दोनों नेताओं की यह दूसरी मुलाकात थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News