मशहूर सिंगर पापोन ने लाइव चैट में किया नाबालिग को KISS, शिकायत दर्ज

2/23/2018 12:42:41 PM

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन मुसीबत में फंस गए हैं। दरअसल, म्यूजिक रियालिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में उन्होंने एक कंटेस्टेंट को किस किया जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया है। शो का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

बता दें कि पापोन ने अपने फेसबुक पेज पर एक लाइव वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कंटेस्टेंट सिंगर्स के साथ लाइट मोमेंट शेयर करते दिख रहे हैं। पापोन ने इस लाइव वीडियो के दौरान जूनियर कंटेस्टेंट को किस किया। इस शो को पापोन जज कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पापोन के इस वीडियो पर लोगों ने विरोध जताया है। इसी के साथ सिंगर के खि‍लाफ शि‍कायत भी दर्ज कराई गई है।


सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने नेशनल कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट्स को सिंगर के इस एक्टर के खिलाफ लेटर लिखा है। इस लेटर में वकील रानू भूयन ने शिकायत करते हुए लिखा है कि मैं हैरान हूं कि सिंगर पापोन महांता ने होली का रंग लगाते हुए एक बच्ची को गलत तरीके से किस कर लिया। मैंने वीडियो देखा है, पूरे देश से कई नाबालिग बच्चे इस शो में भाग ले रहे हैं। मैं बच्चों की सेफ्टी और सिक्योरिटी को लेकर परेशान हूं।
 

 

इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर पापोन ट्रैंड कर रहे हैं। लोगों ने कमेंट करके सोशल माडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।