बॉलीवुड सिंगर पापोन की मां अर्चना महंत का हार्ट अटैक से निधन,गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर दी लोक गायिका को श्रद्धांजलि

8/28/2020 10:21:38 AM

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर पापोन पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पापोन की मां अर्चना महंत का बुधवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है। उन्होंने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। अर्चना पिछले डेढ़ महीने से हॉस्पिटल में एडमिट थीं।

उन्हें 14 जुलाई को एक ब्रेन स्ट्रोक हुआ , जिसके लिए शहर के पास के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जिसके बाद उनकी सेहत बिगड़ती गई। जानकारी के लिए बता दें कि पापोन की मां अचर्ना महंत एक फेमस लोक गायक थीं। 

पेपॉन ने 6 दिन पहले ही हॉस्पिटल से आते वक्त का एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें लिखा था- एक और दिन अस्पताल में। अब एक महीने से अधिक समय हो गया है! मां अभी भी अपनी हालत से लड़ रही है और अच्छी तरह से लड़ रही है! आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद और हम उनके वापस आने का इंतजार कर रहे हैं।

अमित शाह ने दी श्रद्धांजलि 


उनके निधन की खबर सुन गृहमंत्री अमित शाह ने उन्हें ट्वीट पर श्रद्धांजलि दी। अमित शाह ने असमी भाषा में ट्वीट कर लिखा-‘मैं सिंगर अर्चना महंत के निधन से दुखी हूं। वह असम के सबसे प्रसिद्ध लोक सिंगर्स में से एक थीं। उनकी सुरीली आवाज हमेशा दुनिया के विभिन्न हिस्सों से सुनने वालों को  मंत्रमुग्ध करती रहेगी। इस कठिन समय में मैं अर्चना महंत के परिवार और प्रियजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ओम शांति।’ राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारियों और फैंस की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ शहर के नाभाग्रह शवदाहगृह में किया गया।


 

Smita Sharma