कोविड वैक्सीन लगवाने के बाद भी वायरस की चपेट में आए सिंगर पलाश सेन, बोले-इसकी मजाल तो देखो, डॉक्टर पर हमला

4/11/2021 11:51:48 AM

मुंबई: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। आए दिन लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। बी-टाउन से जुड़े कई स्टार्स इसकी चपेट में हैं। गौर करने वाली बात तो ये है कि कोरोना की वैक्सीन लेने के बावजूद भी कई स्टार्स और लोग इस वायरस से संक्रमित हो रहे हैं। ऐसा ही कुछ  मशहूर बैंड 'यूफोरिया' के लीड सिंगर पलाश सेन के साथ भी हुआ। पलाश सेन ने 2 अप्रैल को कोविड-19 वैक्सी की पहली डोज लगवाई थी लेकिन शनिवार को वह कोरोना संक्रमित पाए गए।

PunjabKesari

कोविड पाॅजिटिव होने की जानकारी देते हुए उन्होंने लिखा-'हेलो, आज के दिन अच्छी खबर नहीं है मगर मैंने इस दिन को नई लड़ाई के साथ शुरू किया है। बदकिस्मती से मैं COVID-19 पॉजिटिव पाया गया हूं और अपने घर में क्वॉरेंटीन हूं।

PunjabKesari

 मैं इस रोजाना की दवा, आराम, योगा, आयुर्वेद, ज्यादा से ज्यादा पानी पीकर, म्यूजिक और डांस के साथ इस बीमारी से लड़ रहा हूं। जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे प्रार्थना है कि अपना टेस्ट करवाएं और खुद को आइसोलेट कर लें। यह तब हुआ है जब हाल में मैंने वैक्सीन की पहली डोज ली थी।' 

PunjabKesari

55 साल के पलाश सेन खुद भी डॉक्टर हैं। उन्होंने कोरोना के बारे में आगे लिखा-'इस कोविड की मजाल तो देखो, डॉक्टर पर हमला? कोई नहीं, बहुतों को फेस किया है तो इसको भी कर लूंगा।' इससे पहले एक्टर परेश रावल भी कोविड-19 वैक्सीन लगवाने के बाद कोरोना संक्रमित हो गए थे। इसके अलावा बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना से जंग लड़ रहे हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News