Uff..Yeh Beauty! व्हाइट अटायर में नेहा कक्कड़ का स्टनिंग लुक, हाथ में गुलाब का फूल थाम दिए एक से बढ़कर एक पोज

4/19/2022 3:33:46 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ के गाने तो हिट ही हैं लेकिन इसके साथ-साथ ही उनका स्टाइल भी सुपरहिट है।स्टाइल और फैशन के मामले में नेहा बी-टाउन  की कई हाॅट हसीनाओं को मात देती हैं। वह आए दिन फैंस के खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में नेहा ने इंस्टा पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो नेहा व्हाइट क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग धोती स्टाइल प्लाजो कैरी की।

PunjabKesari

 

इस लुक को नेहा ने मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपस्टिक से कंप्लीट किया है। एसेसरीज की बात करें तो नेहा ने गोल ईयरिंग्स और एक बड़ी की रिंग पहनी हैं।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में नेहा हाथों में गुलाब का फूल थाम पोज दे रही हैं। नेहा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

नेहा की गिनती बॉलीवुड के बड़े सिंगर्स में होती है। नेहा ने इंडियन आइडल के सीजन-2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। नेहा ने साल 2013 में फिल्म 'फटा पोस्टर निकला हीरो' के लिए धतिंग नाच गाना गाया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

 

नेहा अब तक कई फिल्मों में अपना म्यूजिक दे चुकी हैं। नेहा का हर गाना रिलीज होते ही धमाल मचा देता है। नेहा ने हाल ही में अपना साॅन्ग नारजगी रिलीज किया है जिसे फैंस से खूब प्यार मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News