Video: रेस्टोरेंट के बाहर नेहा ने बच्चों को बांटे 2000 के नोट, फैंस बोले-''ये है असली स्टार''

2/17/2020 4:49:41 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ बीते कई दिनों से अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में थीं। खबरें थीं कि नेहा सिंगर आदित्य नारायण के साथ शादी करने वाली हैं। 'इंडियन आइडल 11' के सेट से दोनों की शादी की तस्वीरें और एक वीडियो भी सामने आया था। बाद में आदित्य ने अपने बयान में कहा था कि ये सब सिर्फ शो की टीआरपी के लिए किया गया था।

PunjabKesari

वहीं अब नेहा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा भाई टोनी के साथ मुंबई के एक रेस्टोरेंट से निकलती दिख रही हैं। जैसे ही वह  बाहर आती हैं तो कुछ फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कहते हैं। नेहा सेल्फी देती हैं, तब तक वहां कुछ बच्चे आ जाते हैं जो उनसे पैसे और खाने को मांगने लगते हैं।

PunjabKesari

नेहा बच्चों को देख खुद को रोक नहीं पाती हैं और अपने पर्स से पैसे निकालने लगती हैं। नेहा बच्चों को 2000 के नोट देती दिख रही हैं। नेहा ने दो बच्चों को 2-2 हजार के नोट दिए और उनसे कहा कि आपस में बांट लें। नेहा की इस दरियादिली को देख फैंस उनकी बहुत तारीफ कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि वो काफी विनम्र स्वभाव की हैं। एक ने लिखा-'वो कितनी प्यारी लग रही हैं।'

PunjabKesari

शादी के सवाल पर दिया ये जवाब

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक मीडिया पर्सननेहा से पूछता है कि आपकी शादी कब होगी। यह बात सुनकर नेहा जोर से हंसने लगती हैं और बिना जवाब दिए आगे बढ़ जाती हैं। 

 

बता दें कि नेहा अच्छी सिंगर तो हैं ही लेकिन इसके साथ-साथ वह स्टाइल के मामले में भी पीछे नहीं हैं। फैशन में भी वह सभी को मात देती हैं। काम की बात करें तो नेहा का हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ 'गोवा बीच' रिलीज हुआ है। इस साॅन्ग में उनके साथ आदित्य नारायण ही हैं।  

View this post on Instagram

#nehakishaadi ???

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News