सिंगर नेहा भसीन का बिकिनी लुक वायरल, अनु मलिक पर लगाए थे गंभीर आरोप

1/7/2020 4:17:11 PM

मुंबई: सिंगर नेहा भसीन अपने हिट गानों के साथ फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। नेहा ने इस साल न्यू ईयर देश से बाहर थाईलैंड में सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर की थीं।

इन तस्वीरों में उनकी बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। सिंगर कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही हैं। नेहा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर धड़ले से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

अनु मलिक पर लगाए थे गंभीर आरोप 

नेहा ने अनु मलिक पर भी बदतमीजी करने का आरोप लगाया था। इसमें नेहा ही नहीं और भी कई सिंगर्स ने अनु मलिक पर ये आरोप लगाए थे और इसके बाद वह शो से बाहर हो गए थे। बीते साल नेहा ने ट्वीट कर लिखा था-'अनु मलिक एक प्रीडेटर हैं।

मैं भी 21 साल की उम्र में उनकी अजीब हरकतों को देखकर वहां से भाग गई थी। मैंने खुद को एक मुश्किल स्थिति से बचा लिया था।वे मेरे सामने एक सोफे पर लेटे हुए एक स्टूडियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे। मैं इसके बाद वहां से झूठ बोलकर भाग गई थी।'

बता दें कि नेहा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। नेहा आए दिन अपने फैंस के साथ इंस्टा पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है।

अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव नेहा अपने वेकेशन ट्रिप पर जमकर अपनी बॉडी फ्लॉन्ट करती हैं। नेहा ने साल 2002 से अपने करियर की शुरुआत की।

 

Smita Sharma