Good News: नीति मोहन के घर गूंजी बेटे की किलकारी, पति निहार पांड्या ने तस्वीर शेयर कर जाहिर की खुशी

6/3/2021 10:47:24 AM

मुंबई. सिंगर नीति मोहन मां बन गई है। नीति ने बेटे को जन्म दिया है। कपल की खुशी इस समय आसमान छू रही है। नीति के पति निहार पांड्या ने तस्वीर शेयर कर फैंस को ये खुशखबरी दी है, जो खूब पसंद की जा रही है।

PunjabKesari
तस्वीर में निहार नीति का माथा चूमते नजर आ रहे हैं। नीति बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही है। तस्वीर शेयर करते हुए नीति ने लिखा- 'मेरी खूबसूरत वाइफ ने मुझे मौका दिया कि मैं अपने नन्हे से बेटे को वह सिखा पाऊं जो मेरे पापा ने मुझे सिखाया था। वह हर रोज मेरी जिंदगी में प्यार फैला रही है। नीति और हमारा न्यू बॉर्न बेबी एकदम ठीक हैं और हेल्दी हैं। आज इस बारिश और बादलों से घिरे दिन हमारे घर 'SON-rise' हुआ।पूरा मोहन और पांड्या परिवार हाथ जोड़कर भगवान, डॉक्टरों, परिवार के लोगों, दोस्तों और सभी शुभचिंतकों का उनकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए शुक्रगुजार है।' फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें इस साल फरवरी में नीति ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह पर कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह मां बनने वाली हैं। नीति ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- '1+1= 3 मॉम टू बी ऐंड डैडी टू बी। इसे अनाउंस करने के लिए हमारी शादी की दूसरी सालगिरह से बेहतर दिन क्‍या हो सकता है!!!!!' नीति मोहन और निहार पांड्या ने 15 फरवरी 2019 को शादी की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News