22 साल के पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की गोली मारकर हत्या,खाली प्लाॅट में मिली लाश

5/29/2018 9:33:52 AM

चंडीगढ़: पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह की 22 साल की उम्र में मौत हो गई है। उनकी रविवार रात चंडीगढ़ के पास डेरा बास्‍सी इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई। नवजोत की लाश एक फैक्ट्री के पास खाली प्लाॅट में मिली। लाश से करीब 50 मीटर की दूरी पर उनकी कार भी बरामद हुई है। खबरों के मुताबिक नवजोत अपने मां-बाप से मिलने अपने गांव बेरहा गांव जा रहे थे।  

नवजोत मोहाली में इको टावर्स में एक फ्लैट में रहते थे और 11:15 बजे उन्‍होंने अपनी मां को फोन कर बताया था कि वो लगभग 5 मिनट में घर आएंगे लेकिन देर रात तक जब उनकी कोई खबर नहीं मिली तो पर‍िवार वालों ने उन्‍हें फोन करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बताया कि नवजोत के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं कहा जा रहा है कि नवजोत के साथ कार में शाम 6 बजे एक मह‍िला उनके साथ थी।

बता दें कि महिला नवजोत की मौत के बाद से लापता है। पुल‍िस ने इस संबंध में महिला  के खिलाफ हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। पुलिस परिवार वालों और दोस्‍तों से भी पूछताछ कर रही है ताकि हत्‍या के बारे में कुछ जानकारी मिल सके। वहीं नवजोत ने हाल ही में  दो गाने रिलीज किए थे। 
 

Punjab Kesari