मोनाली ठाकुर के पिता और सिंगर शक्ति का निधन, ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि

10/6/2020 8:52:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर मोनाली ठाकुर के पिता शक्ति ठाकुर का निधन हो गया। मोनाली के पिता शक्ति ठाकुर भी फेमस सिंगर थे। शक्ति ठाकुर ने सिर्फ एक गायक थे बल्कि वो बंगाली फिल्मों के एक्टर भी थे। शक्ति के निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिंगर मोनाली ठाकुर ने भी इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर अपना दुख बयां किया।

सिंगर ने पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में मोनाली ने लिखा- 'श्री शक्ति ठाकुर, मेरे पिता, मेरे सब कुछ, मेरे अस्तित्व की वजह, मेरे सबसे बड़े आलोचक और हौंसला बढ़ाने वाल और मेरे टीचर, कल हमें छोड़कर चले गए हैं। मैंने अपनी लाइफ में इनके जैसा विनम्र इंसान कभी नहीं देखा।'

मोनाली ने आगे लिखा-'वो कई चीजों के मास्टर थे। उनकी विनम्रता ने हमेशा मुझे सरप्राइज किया। बाबा आपके कारण ही मैंने सपनें देखना शुरू किया। आपकी ताकत ने ही मुझे आप जैसा मजबूत बनाया। आज मेरा दिल टूट गया है, लेकिन मुझे आपकी बेटी होने पर गर्व है। मैं जो भी जिंदगी में करुंगी उससे आपको गर्व होगा। मैं हमेशा आपके दिखाए रास्ते पर चलूंगी और केवल प्यार फैलाया करुंगी।

मैं हमेशा आपके कीमती और बेइन्तहा प्यार के लिए शुक्रगुजार रहूंगी, जो आपने मुझे  दिया।' आखिर में मोनाली ने लिखा, 'मैं जानती हूं कि धरती पर ऐसा कोई नहीं हो, जो मुझे आप जैसा प्यार कर सके। आपने हमें छोड़कर जाने के दौरान भी कोई भी तकलीफ नहीं दी है।

आप एक राजा की तरह ये दुनिया छोड़कर गए।' मोनाली के इस पोस्ट पर उनके फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं और मोनाली को कमजोर न पड़ने की सलाह दे रहे हैं। 

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दी श्रद्धांजलि 

शक्ति ठाकुर, बंगाली फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने गायक और स्टार थे। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट किया- 'शक्ति ठाकुर के निधन की खबर से दुखी हूं। बंगाली और हिंदी फ़िल्मों के विख्यात सिंगर और एक्टर। शक्ति ठाकुर ने अस्सी के दशक में आधुनिक संगीत कलाकार के तौर पर ख्याति प्राप्त की थी। उनकी मृत्यु संगीत की दुनिया की अपूर्णीय क्षति है।'

Smita Sharma